Actress Baby Bump: बिपाशा का बेबी बंप देखकर इस एक्ट्रेस ने भी शेयर कर दी प्रेग्नेंसी फोटो, लेकिन तोड़ दिया फैंस का दिल
Advertisement

Actress Baby Bump: बिपाशा का बेबी बंप देखकर इस एक्ट्रेस ने भी शेयर कर दी प्रेग्नेंसी फोटो, लेकिन तोड़ दिया फैंस का दिल

Actress Pregnancy: बिपाशा बसु की बेबी बंप फोटो के बाद एक और एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की फोटो शेयर की है लेकिन साथ में एक और ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर फैंस का दिल टूट गया.

 

अनीता हसनंदानी

Actress Baby Bump Photo: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी फोटोज शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें तो काफी समय से आ रही थीं, लेकिन उन्होंने बीते दिन तस्वीरें शेयर कर जगजाहिर कर दिया कि वो प्रेग्नेंट हैं और इस बीच एक और एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की फोटो शेयर कर दी है, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन इस एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का सच भी बताया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस का मन उदास हो गया है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा अनीता हसनंदानी है.

अनीता ने शेयर की बेबी बंप फोटो

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने भी अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पति रोहित रेड्डी के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. अनीता हसनंदानी की इस फोटो को देखने के बाद फैंस भी कंफ्यूज हो गए कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं या नहीं. इतना ही नहीं, फैंस ने अनीता हसनंदानी की फोटो पर कमेंट कर खूब सवाल भी किए.

 

 

प्रेग्नेंट नहीं हैं अनीता

हालांकि अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने रोहित रेड्डी संग फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. हालांकि कैप्शन के बावजूद फैंस उनसे सवाल करने से पीछे नहीं हटे और कई तो एक्ट्रेस को बधाइयां ही देने लगे. आपको बता दें, पिछले दिनों एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें खूब वायरल हो रही थीं, जिसके बाद उन्होंने इस फोटो के जरिए लोगों को अपना जवाब दिया है.

देबिना की ली चुटकी?

बता दें कि अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की यह फोटो एक्ट्रेस की पहली प्रेग्नेंस के वक्त की है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं उनकी इस फोटो को लेकर कुछ लोग यह भी मान रहे हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी पर चुटकी लेने की कोशिश की, क्योंकि उन्होंने हाल ही में दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news