Anupamaa छोड़ते ही मदालसा ने रुपाली गांगुली को कहा डबल फेस, बोलीं- सेट पर नहीं थी दोस्ती
Advertisement
trendingNow12457893

Anupamaa छोड़ते ही मदालसा ने रुपाली गांगुली को कहा डबल फेस, बोलीं- सेट पर नहीं थी दोस्ती

Anupamaa टीवी शो में काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बातों ही बातों में रुपाली को डबल फेस कहा. इसके साथ ही ये भी बताया कि सेट पर कई छोटी मोटी चीजें तो होती रहती हैं.

 

रुपाली गांगुली और मदालसा शर्मा

Madalsa Calls Rupali Double Face: 'अनुपमा' से वनराज शाह के जाने के बाद मदालसा शर्मा ने भी शो से किनारा कर लिया. शो छोड़ने के बाद मदालसा और वनराज के एग्जिट को लेकर रुपाली गांगुली का नाम सामने आ रहा था. हालांकि दोनों ने इन खबरों को झूठा बताया. लेकिन हाल ही में मदालसा यानी कि आपकी प्यारी काव्या ने रुपाली को एक शो के रैपिड फायर में डबल फेस कह दिया. जिसके बाद उन्होंने सफाई दी और फिर जो कहा उस बयान ने कहीं ना कहीं उनके शो छोड़ने की खबरों के पीछे रुपाली के नाम को दोबारा हवा दे दी है.

सामने कुछ और पीठ पीछे कुछ और
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में मदालसा ने रुपाली को लेकर दो टूक जवाब दिया जो खटास की खबरों को हवा दे रहा है. मदालसा ने कहा- 'रैपिड फायर राउंड था. जो दर्शक हैं वे इंसान को उसके रोल के हिसाब से देखते हैं. अगर आप राम का रोल निभा रहे हैं तो आपको भगवान राम के रोल में देखेंगे. कितना भी बोले लेकिन आप किसी को समझा नहीं पाएंगे कि आप पर क्या बीती है. सेट पर कई चीजें होती हैं. कई बार ऐसा होता है कि इंसान सामने कुछ होता है और पीठ पीछे कुछ और. मुझे पता चला कि मेरे पीठ पीछे बातें ठीक तरह से नहीं की गईं. इससे मैं काफी हर्ट हुई थी.' 

 

'मैं हूं हॉफ सरदार...' मां-बाप की इंटर कास्ट मैरिज पर बोले अमिताभ बच्चन, मासी कहती थीं अमिताभ सिंह

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

मिस अंडरस्टैंडिंग्स हुई थी

कई बार सेट पर घटनाएं हुईं तो मुझे लगा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया, मेरे साथ ऐसा व्यवहार मत करो ना यार. बाद में मिस अंडरस्टैंडिंग्स क्लियर हो गई. सेट पर छोटी-मोटी बातें तो होती रहती हैं. मैं भूल गई और माफ कर दिया. हालांकि जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या रुपाली उनकी अच्छी दोस्त थी तो उन्होंने इसका जवाब ना में दिया. आपको बता दें, 'अनुपमा' में पुराने समर यानी कि पारस कलनावत तो पहले ही किनारा कर चुके हैं. लेकिन शो छोड़ने के बाद उन्होंने रुपाली के बर्ताव पर उंगली उठाई थी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news