दूसरी हीरोइन संग इश्क फरमाने लगे नील भट्ट, तो वीडियो देख वाइफ ऐश्वर्या ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow12353304

दूसरी हीरोइन संग इश्क फरमाने लगे नील भट्ट, तो वीडियो देख वाइफ ऐश्वर्या ने क्या कहा?

Neil Bhatt New Serial: नील भट्ट को नया सीरियल मिल चुका है. वह जल्द ही नेहा राणा के साथ 'मेघा बरसेंगे' में नजर आएंगे. शो का टीजर देख उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा ने भी रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है.

नील भट्ट को नया सीरियल

TV  एक्टर नील भट्ट जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है. दरअसल, कलर्स टीवी पर नया सीरियल 'मेघा बरसेंगे' शुरू होने वाला है, जिसमें नील मुख्य भूमिका में हैं. पति नील भट्ट की नई पारी को लेकर पत्नी ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नील भट्ट को उनके अपकमिंग टीवी शो के लिए बधाई दी.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए शो के टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बधाई हो नील. आपके नए सफर के लिए शुभकामनाएं." इसके साथ पार्टी और सेलिब्रेशन वाली इमोजी भी शेयर की.

नील और नेहा राणा
इस नए शो में नील और टीवी एक्ट्रेस नेहा राणा की जोड़ी नजर आएगी. नेहा इससे पहले अंकित गुप्ता के साथ शो 'जुनूनियत' में नजर आ चुकी हैं. शो में नेहा राणा मेघा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसकी नई-नई शादी हुई है और उसका पति बीच में उसे छोड़ विदेश चला जाता है. ऐसे में वह अपने पति की तलाश में जॉर्जिया जाती है. इस बीच वह नील से टकराती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो का प्रोमो
प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, "जिसे शादी के नाम पर मिला है बस धोखा, वो मेघा आ रही है सवालों के जवाब की तलाश में." टीवी शो 'मेघा बरसेंगे' 6 अगस्त से कलर्स और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा.

देवर भाभी का किरदार
नील और ऐश्वर्या की बात करें तो दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर हुई. इसमें दोनों देवर-भाभी के किरदार में दिखे. ऐश्वर्या ने पत्रलेखा का रोल निभाया, तो नील भट्ट विराट की भूमिका में नजर आए.

हवस बनी विलेन के लिए श्राप, एक नाई की कहानी...OTT की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म, जिसने लोगों का दिमाग छील दिया है

 

कब की शादी
काम के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और सेट पर काफी समय एक साथ बिताने लगे. यह दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. एक साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में शादी कर ली. दोनों ने एक डांस रियालिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' और 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लिया.

Trending news