हवस बनी विलेन के लिए श्राप, एक नाई की कहानी...OTT की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म, जिसने लोगों का दिमाग छील दिया है
Advertisement
trendingNow12353183

हवस बनी विलेन के लिए श्राप, एक नाई की कहानी...OTT की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म, जिसने लोगों का दिमाग छील दिया है

Maharaja Movie: आजकल ओटीटी पर एक फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. ये फिल्म है साउथ की. जिसमें साउथ के सुपरस्टार भी हैं. कहानी ऐसी दमदार है कि आप अंत तक टीवी से चिपके रहेंगे. चलिए बताते हैं नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'महाराजा' के बारे में.

विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा

एक कॉमनमैन है. नाई का काम करता है. पैसा कम है लेकिन जिंदगी से खुश है. परफेक्ट फैमिलीमैन है. वहीं एक गुंडा है जिसने शहर में आतंक मचा रखा है. दबंगई, महिलाओं के साथ रेप और तमाम अपराध. एक दिन इस विलेन की हरकतें नाई के घर तक भी आ पहुंचती है. फिर क्या होता है...ये आप देखेंगे ओटीटी पर रिलीज हुई 'महाराजा' में. जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है.

Maharaja 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तब ये तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 107 करोड़ का तगड़ा बिजनेस कर किया था.

नेटफ्लिक्स पर 'महाराजा'
अब कई हफ्तों के बाद 'महाराजा' ओटीटी पर रिलीज हुई है. जहां हिंदी में भी फिल्म उपलब्ध है. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जबसे 'महाराजा' आई है, लगातार इसकी चर्चा हो रही है. लोगों इसकी सस्पेंस और थ्रिलर की जमकर तारीफ हो रही है. 

'महाराजा' की कास्ट
फिल्म में लीड रोल में विजय सेतुपति  हैं जिन्होंने सेलून में काम करने वाले का किरदार निभाया है. फिर विलेन के रोल में अनुराग कश्यप हैं जो इस फिल्म में काफी मजबूती के साथ दिखते हैं. साथ ही ममता मोहनदास,  नटराजन सुब्रमण्यम से लेकर कई स्टार्स नजर आए.

जब KBC में आया था अंबानी परिवार, हॉट सीट पर बैठे थे अनंत-ईशा और आकाश, अमिताभ बच्चन ने पूछे थे ये तगड़े सवाल

क्यों हो रही 'महाराजा' की तारीफ
'महाराजा' की सबसे स्ट्रॉन्ग बात ये है कि इसकी कहानी काफी अलग और दिलचस्प है. इसे  Nithilan Swaminathan ने डायरेक्ट किया है और वह छा गए हैं. उन्होंने अपनी टीम का बढ़िया इस्तेमाल किया. सबसे खास बात ये है कि आप फिल्म के अंत तक इसका क्लाइमैक्स का अंदाजा ही नहीं लगा पाएंगे. अंत में जो सस्पेंस है वो आपको बांधे रखता है.

Trending news