Ajaz Khan की हुई NDPS कोर्ट में पेशी, 3 अप्रैल तक के लिए रिमांड पर भेजा
Advertisement
trendingNow1875934

Ajaz Khan की हुई NDPS कोर्ट में पेशी, 3 अप्रैल तक के लिए रिमांड पर भेजा

एजाज खान (Ajaz Khan) को NDPS कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने 3 अप्रैल तक के लिए रिमांड पर भेज दिया है. बता दें, कल सुबह उन्हें हिरासत में लिया गया था और आज सुबह गिरफ्तारी हुई है. 

एजाज खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में बिग बॉस 7 फेम एक्टर अजाज खान (Ajaz Khan) को बीते दिन हिरासत में लिया था. आज यानी बुधवार को एक्टर की गिरफ्तारी भी हो गई थी. मेडिकल जांच के बाद एनसीबी अधिकारियों ने एजाज को NDPS कोर्ट के सामने पेश किया. कोर्ट ने उन्हें 3 अप्रैल तक के लिए NCB रिमांड पर भेज दिया है.

एजाज का दावा

कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाते समय, एएनआई ने अजाज खान (Ajaz Khan) के हवाले से बताया, 'मेरे घर पर केवल 4 नींद की गोलियां मिलीं. मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं.'

इससे पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 

शादाब बटाटा पर हैं गंभीर आरोप

बता दें, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे. 

इस फिल्म में भी किया काम

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज 'रक्त चरित्र' में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें 'रहे तेरा आशीर्वाद' शामिल है. 

ये भी पढ़ें: गिरफ्तारी के बाद हाथ जोड़कर बोले Ajaz Khan, डिप्रेशन से जूझ रही पत्नी का लिया नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news