सेलिब्रिटी मैच के दौरान एल्विश यादव ने छुए अक्षय कुमार के पैर, बिग बी समेत ये सितारे आए नजर, देखें Videos
Advertisement
trendingNow12144317

सेलिब्रिटी मैच के दौरान एल्विश यादव ने छुए अक्षय कुमार के पैर, बिग बी समेत ये सितारे आए नजर, देखें Videos

Celebrity Match Viral Videos: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग सेलिब्रिटी मैच के दौरान ढेर सारे सितारों का मेला लगा. एल्विश यादव, अक्षय कुमार के अलावा ढेर सारे कलाकार इस दौरान एक साथ दिखे. ऐसे में इंटरनेट पर लगातार वीडियोज सामने आ रहे हैं. 

सेलिब्रिटी मैच के दौरान एल्विश यादव ने छुए अक्षय कुमार के पैर, बिग बी समेत ये सितारे आए नजर, देखें Videos

Celebrity Match Viral Videos: एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कई दिन पहले ही बता दिया था कि वो जल्द ही ढेर सारे सितारों के साथ एक मैच खेलने वाले हैं. आज इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग सेलिब्रिटी मैच के दौरान सभी को एक साथ देखा भी गया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा और भी ढेर सारे सितारे इस दौरान नजर आए. एल्विश ने अक्षय कुमार को देख कुछ ऐसा किया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें इस सेलिब्रिटी मैच के वायरल वीडियोज. 

एल्विश यादव ने छुए अक्षय कुमार के पैर

एल्विश यादव से जुड़ा रोजाना कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर छाया रहता है. आज भी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग सेलिब्रिटी मैच में वो जैसे ही अक्षय कुमार से मिलने पहुंचे, तो उन्होने आदर के साथ झुकते हुए उनके पैर छुए. एल्विश का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा भी उनके ढेर सारे वीडियोज एक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं. मैच में मौजूद सभी सितारों ने एक साथ मस्ती की.

एल्विश की बॉल पर हुए मुनव्वर फारूकी आउट 

मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर एक डिबेट देखने के लिए मिलती है. दोनों के फैन पेज एक दूसरे को ट्रोल करते दिखते हैं. इसी के साथ मैच का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एल्विश बॉल कराते दिख रहे हैं. वहीं, मुनव्वर बैटिंग. वो जैसे ही शॉर्ट मारने लगते हैं, फिल्डर कैच कर लेता है. इसी वजह से एल्विश के फैंस मुनव्वर की फिरकी ले रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जमकर दिए पोज

इसके अलावा अमिताभ बच्चन की भी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. एल्विश उनके साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो को शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि सेलिब्रिटी मैच के दौरान सभी सितारों ने अलग-अलग टीम का हिस्सा बन गेम खेला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Trending news