KBC 16 की इस कंटेस्टेंट को है ब्रेन ट्यूमर, सुनकर भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें; आज करेंगी 1 करोड़ के सवाल का सामना
Advertisement
trendingNow12394950

KBC 16 की इस कंटेस्टेंट को है ब्रेन ट्यूमर, सुनकर भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें; आज करेंगी 1 करोड़ के सवाल का सामना

Kaun Banega Crorepati 16: आज 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट नरेशी मीणा का सामना 1 करोड़ रुपये के सवाल से होने जा रहा है. नरेशी मीणा ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, जिनकी कहानी सुन बिग बी के साथ-साथ स्टूडियो में मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. 

Kaun Banega Crorepati 16

Kaun Banega Crorepati 16: टीवी के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन की शुरुआत 12 अगस्त को हुई थी. ये शो हमेशा की तरह इस बार भी काफी चर्चाओं में है. आज के एपिसोड में कंटेस्टेंट नरेशी मीणा 1 करोड़ के सवाल का सामना करने वाली हैं. नरेशी इस सीजन में 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. उनकी जिंदगी काफी संघर्षपूर्ण रही है, क्योंकि वे 27 साल की उम्र में ब्रेन ट्यूमर जैसे गंबीर बीमारी से जूझ रही हैं. नरेशी काफी समय से इलाज करा रही हैं. 

नरेशी ने बताया कि वो शो में जीती हुई रकम को अपने इलाज में खर्च करेंगी. उनकी इस बात ने अमिताभ बच्चन के साथ-साथ स्टूडियो में मौजूद सभी लोग भावुक कर दिया. इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने भी उनकी मदद करने का फैसला लिया है. नरेशी मीणा की इमोशनल कर देने वाली कहानी सुनकर स्टूडियो में मौजूद सभी लोग काफी इमोशनल हो गए. नरेशी के पिता से बातचीत करते हुए अमिताभ बच्चन भी काफी इमोशनल नजर आए और उनकी आंखें भर आईं. उन्होंने पिता-बेटी की हिम्मत की सराहना करते हुए उनका हौसला बढ़ाया. 

ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहीं नरेशी मीणा 

अमिताभ बच्चन ने कहा कि नरेशी की ताकत देखकर उन्हें पूरा यकीन है कि वे जरूर जीतेंगी. 27 साल की नरेशी मीणा राजस्थान के सवाई माधोपुर की रहने वाली हैं. साल 2018 से ही नरेशी ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं. साल 2019 में उन्होंने इसका ऑपरेशन करवाया था. इस इलाज के लिए उनकी मां को अपने गहने बेचने पड़े थे. ऑपरेशन के बाद भी उनका ट्यूमर पूरी तरह से नहीं हट पाया था. डॉक्टरों ने उन्हें दूसरी सर्जरी की जगह फोटोन थेरेपी कराने की सलाह दी है, लेकिन वे और उनका परिवार फोटोन थेरेपी की फीस का इंतजाम नहीं कर पा रहे हैं. 

हाथों पर खून, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क; ये क्या हुआ उर्वशी रौतेला को? अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस और हो गईं ट्रोल!

क्या अमिताभ बच्चन करेंगी नरेशी की मदद?

इसलिए वे इस शो से जीती हुई राशि का इस्तेमाल अपने इलाज के लिए करना चाहती हैं. नरेशी मीणा की इमोशनल कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में वे नरेशी का साथ देंगे. बिग बी की इस बात के बाद कई फैंस को लग रहा है कि शायद वे नरेशी के इलाज में मदद कर सकते हैं, लेकिन अभी तक अमिताभ बच्चन की तरफ से इस बारे में कोई स्पष्ट बयान जारी नहीं किया है. वहीं, आज ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या आज के एपिसोड में नरेशी 1 करोड़ रुपये जीतकर जाती हैं या नहीं?

Trending news