अंकिता लोखंडे ने फूलों से सजाया बेडरूम, विक्की जैन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, मौका था बड़ा खास
Advertisement
trendingNow12199768

अंकिता लोखंडे ने फूलों से सजाया बेडरूम, विक्की जैन संग शेयर की प्यारी तस्वीरें, मौका था बड़ा खास

Ankita Lokhande Vicky Jain Photos: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस के बाद से लगातार छाई हुई हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी रोमांटिक तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं. जो कि उन्होंने विक्की जैन के साथ शेयर की हैं. अंकिता लोखंडे की बेडरूम फोटोज को देख हर कोई शॉक्ड हो गया. चलिए दिखाते हैं ये तस्वीरें.

अंकिता लोखंडे विकी जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने के साथ को छह साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अंकिता ने हसबैंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. जहां वह हसबैंड के साथ बेडरूम में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी डेटिंग की छठी सालगिरह के जश्न की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने शेयर की है. तस्वीरों में पति-पत्नी सफेद रंग में दिख रहे हैं.

अंकिता लोखंडे ने लेटेस्ट फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''पिछली रात हमने पहली मुलाकात और डेटिंग के छह साल पूरे किए. ऐसे में दोनों ने इस खास पल को सेलिब्रेट किया. हमें अभी भी यकीन नहीं है कि हम यहां कैसे पहुंचे, लेकिन हम इस तरह के प्यार को पसंद करते हैं."

अंकिता और विक्की की रोमांटिक तस्वीरें
इन तस्वीरों की बात करें तो दोनों ने मैचिंग व्हाइट आउटफिट पहने हैं. बैड को फूलों से सजाया हुआ है. दोनों की मुस्कुराहट साफ देखी जा सकती है. फैंस ने भी कमेंट्स के जरिए दोनों को विश किया. साथ ही कहा कि वह साथ में अच्छे लगते हैं.

साड़ियों में हसीनाओं ने ढाया कहर, अंकिता लोखेंडे को तमन्ना भाटिया ने लगाया गले तो भाग्यश्री का दुल्हन सा लुक

 

अंकिता और विक्की की शादी
अंकिता 2010 में दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं. 2016 में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए. 2019 में उन्होंने कहा कि वह विक्की जैन के साथ रिश्ते में हैं. दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली.

बिग बॉस ने दिखाई अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार की जर्नी, एक्ट्रेस बोलीं- टीवी मेरा मायका है

 

हाल में ही रिलीज हुआ गाना
अंकिता और विक्की 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. दोनों अब 'ला पिला दे शराब' नाम से एक म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें अभिनेता सौरभ सचदेव भी हैं.

Trending news