अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आई 'राजकुमारी', दोनों ने खूब ली नन्हे मेहमान की बलाएं; VIDEO
Advertisement
trendingNow12409811

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आई 'राजकुमारी', दोनों ने खूब ली नन्हे मेहमान की बलाएं; VIDEO

Ankita Lokhande And Vicky Jain: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इन दिनों लाफ्टर शो में नजर आ रहे हैं. इस बीच उनके घर एक नन्हा मेहमान आया. इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं आखिर कौन है ये राजकुमारी.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के घर एक नया मेहमान आया है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक राजकुमारी का स्वागत किया है. उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक प्यारी सी बिल्ली का अपने घर में स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप में कपल बिल्ली के साथ खेलते, उसे गले लगाते और दुलारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की राजकुमारी
अंकिता ने वीडियो शेयर कर लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है, हमारी छोटी राजकुमारी म्यू लोखंडे जैन. आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं, मम्मी और पापा पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं. आप हमारी लाइफ में ढेर सारा प्यार और खुशियां लाई हो."

अंकिता लोखंडे के घर आया नन्हा मेहमान
अंकिता आगे लिखती हैं, "आपके आने से हमारी जिंदगी हंसी और प्यार से भर गई है.  हमारी नई नन्ही सी बच्ची के साथ ढेर सारा प्यार, रोमांच और यादगार पल. तुम्हें पहले से ही प्यार और दुलार मिल रहा है, हमारी प्यारी बेटी."

दुनिया की सबसे तगड़ी वायलेंट फिल्में, एक-एक सीन में है कत्लेआम, खून की बहा दी नदियां, हीरो भी नहीं किसी कसाई से कम

शादी को हुए चार साल

अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी की थी. अंकिता लोखंडे हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह फिलहाल वह 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में दिखाई दे रही हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news