Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में साड़ी और सूट में नजर आने वाली अनुपमा की बहू किंजल को फैंस काफी पसंद करते हैं. किंजल इस सीरियल में अनुपमा की बहू हैं लेकिन बेटी की तरह अपनुमा से उनका रिश्ता जुड़ा हुआ है. वहीं अनुपमा भी अपनी बहू किंजल को बेटी से बढ़कर प्यार करती हैं. लेकिन क्या आपको पता है सीरियल में नजर आने वाली किंजल असल जिंदगी में काफी बोल्ड है. इसका सबूत किंजल यानी निधि शाह की ये फोटो है. इस फोटो में किंजल रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहनी बोल्ड ड्रेस
इस फोटो में किंजल (Nidhi Shah) यानी कि निधि शाह ऑरेंज कलर का टाइट वनपीस पहने हुए नजर आ रही हैं. किंजल की ये ड्रेस स्ट्रैपी है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड लुक दे रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है.


 



 


ब्रालाइन पर लगा बड़ा सा कट
इस टाइट वनपीस के ब्रालाइन के पास इतना बड़ा कट लगा है कि वो एक्ट्रेस को और ज्यादा हॉटलुक दे रहा है. इस ड्रेस को पहनकर किंजल जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपने लुक्स और हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराईं कि देखने वालों का उनकी इस फोटो से नजरें हटाना मुश्किल हो गया.


 



 


क्या चला रहा शो में?
इस वक्त शो में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. किंजल तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जानने के बाद घर छोड़कर चली गई है तो वहीं बहू का फर्ज निभाने के लिए कुछ दिनों के लिए अपने ससुराल शाह हाउस लौट आई हैं. जहां पर पाखी की शादी की तैयारियां चल रही हैं. आने वाले एपिसोड में फैंस को और भी ज्यादा ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. लेकिन इस हफ्ते की अनुपमा की टीआरपी गिर गई है. अब ये सीरियल नंबर 2 की पोजीशन पर है.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर