Anupama की काव्या कर रही थीं बॉयफ्रेंड से बात, तभी आ गईं मम्मी; Video Viral
Advertisement

Anupama की काव्या कर रही थीं बॉयफ्रेंड से बात, तभी आ गईं मम्मी; Video Viral

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) फेम मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) यानी काव्या ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद हंसी आना तय है. 

 

मदालसा शर्मा मां के साथ.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है, ठीक वैसे ही ट्विस्ट शो के स्टारकास्ट की लाइफ में भी आते रहते हैं. वैसे 'अनुपमा' शो के स्टार्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. आए दिए अपनी नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अब शो की वैम्प काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. 

काव्या को बॉयफ्रेंड से बात करना पड़ा महंगा

वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) फोन पर बॉयफ्रेंड से बात कर रही हैं कि तभी उनकी मम्मी आ जाती हैं. आप सोच रहे होंगे कि मदालसा तो शादीशुदा हैं, ऐसे में उनका बॉयफ्रेंड कैसे आ सकता है तो आपको बता दें, ये बस एक फनी वीडियो हैं. काव्या यानी मदालसा इस वीडियो में बस एक्टिंग कर रही हैं. उनकी मम्मी ने इस वीडियो में उनका साथ दिया है.

 

मदालसा पोस्ट करती हैं मजेदार वीडियो

'अनुपमा' (Anupama) फेम मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अक्सर ऐसे मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. मदालसा का ये अंदाज फैंस का खूब पसंद आता है. फैंस उनकी इंस्टाग्राम रील्स को देखना पसंद करते हैं और कमेंट उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मदालसा ने लिखा, 'मम्मी आ गई यार.' मदालसा और उनकी मम्मी 'मम्मी आ गई यार' गाने पर ही वीडियो में एक्ट करती नजर आ रही हैं. 

मदालसा की मम्मी भी हैं एक्ट्रेस

बता दें, मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की मम्मी भी इंडस्ट्री की जान-मानी एक्ट्रेस रही हैं. मदालसा की मम्मी का नाम शाला शर्मा है. उन्होंने ने भी कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. मदालसा की एक्टिंम में रुचि होने की वजह भी उनकी मम्मी ही हैं. मदालसा अपनी मम्मी के साथ वीडियो - फोटो पोस्ट करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news