मुंह पर कपड़ा बांधकर धूप में पसीना बहा रहा Anupama का ये एक्टर, क्या आप पहचान पाए?
Advertisement

मुंह पर कपड़ा बांधकर धूप में पसीना बहा रहा Anupama का ये एक्टर, क्या आप पहचान पाए?

किसी भी सीरियल की शूटिंग के दौरान बहुत सारे BTS वीडियो वायरल होते हैं. कई बार ये वीडियो स्टार्स खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो कभी सेट से लीक हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक एक्टर ने हाल ही में मुंह पर कपड़ा बांधे वीडियो शेयर किया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: किसी भी सीरियल की शूटिंग के दौरान बहुत सारे BTS वीडियो वायरल होते हैं. कई बार ये वीडियो स्टार्स खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो कभी सेट से लीक हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक एक्टर ने हाल ही में मुंह पर कपड़ा बांधे वीडियो शेयर किया है. आपको हिंट दे दें कि ये एक्टर इन दिनों टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में छाया हुआ है. तो जरा कोशिश करिए और पहचानिए ये एक्टर आखिर कौन हैं?

  1. 'अनुपमा' के एक्टर का वीडियो वायरल 
  2. कपड़े से ढंका अपना चेहरा 
  3. तेज धूप से बचने के लिए किया उपाय

धूप में पसीना बहा रहा ये एक्टर

तो क्या आप इस एक्टर को पहचान पाए? अरे जनाब! थोड़ी सी कोशिश करिए ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि आपका चहेता है. तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. ये एक्टर TRP की रेस में सबसे आगे आने वाले सीरियल 'अनुपमा' में अहम किरदार निभाते हैं, इनका नाम सीरियल में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) है.

fallback

आउटडोर शूटिंग में बांधा मुंह पर कपड़ा

इस वीडियो को अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में अनुज ने कैप्शन में लिखा है- 'आउटडोर शूटिंग इस तरह से होती है'. वीडियो में गौरव कह रहे हैं कि आउटडोर शूटिंग हो रही है और खुद को टैनिंग से बचाने के लिए इस तरह से कपड़ा बांधा हुआ है. रिहर्सल ऐसे ही करते हैं.

ट्रेडिशनल लुक में आए नजर

वीडियो में अनुज पीले और हरे रंग के कॉम्बिनेशन का कुर्ता पहने हुए हैं. धूप से बचने के लिए चेहरे पर सफेद रंग का कपड़ा बंधा हुआ है जिसके ऊपर उन्होंने गॉगल्स कैरी किए हुए हैं. वीडियो में गौरव इशारा करते हुए बता रहे हैं कि बाकी सब लोग कहां पर हैं.

'अनुपमा' सीरियल में निभा रहे अहम किरदार

गौरव खन्ना की एंट्री 'अनुपमा' सीरियल में हाल ही में हुई है. शो में अनुज अनुपमा के कॉलेज के दोस्त का रोल निभा रहे हैं जिसके साथ अब अनुपमा बिजनेस पार्टनर भी है. शो में दिखाया गया है कि अनुज अनुपमा से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करता है लेकिन आज तक इजहार नहीं कर पाया है.

इसे भी पढ़ें: Nandini को छोड़ किसी और के साथ कोजी हो रहा 'Anupama का बेटा', क्या देने वाला है धोखा?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news