Nandini को छोड़ किसी और के साथ कोजी हो रहा 'Anupama का बेटा', क्या देने वाला है धोखा?
Advertisement

Nandini को छोड़ किसी और के साथ कोजी हो रहा 'Anupama का बेटा', क्या देने वाला है धोखा?

अनुपमा (Anupama) का बेटा समर इन दिनों एक लड़की की बाहों में नजर आ रहा है और आपको जानकर हैरानी होगी कि यह लड़की नन्दिनी है ही नहीं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. परिवार के खिलाफ जाकर अनुपमा अपनी एक नई पहचान बना रही है. दूसरी तरफ अनुपमा के बेटे के रिश्ते में कुछ दूरियां सामने आ रही हैं और अब अनुपमा का बेटा समर किसी और को ही अपनी बाहों में भर रहा है और ये फोटोज अब वायरल हो रहे हैं. 

  1. समर की जिंदगी में आया कोई और
  2. क्या टूटेगा नंदिनी का दिल
  3. फोटोज हुए वायरल

समर किसी और के साथ हो रहा कोजी

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में लीड एक्टर के बेटे का किरदार निभा रहे पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी और लड़की के साथ नजर आ रहे हैं और यह लड़की एक मॉडल है जो कई वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं और इनका नाम है नेहा मलिक. पारस इन दिनों नेहा के साथ काफी करीब नजर आ रहे हैं, दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Malik (@nehamalik335)

 

रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग

अगर आप भी सोच रहे हैं कि यह क्या माजरा है तो आपको बता दें, पारस कलनावत (Paras Kalnawat) इन दिनों अपने नए गाने के शूट में बिजी हैं और नेहा मलिक उनकी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ उनका रोमांटिक सॉन्ग आने वाला है. इन दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. ऐसे में अनुपमा के फैंस को यह बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए कि समर और नन्दिनी आने वाले समय में अलग होने वाले हैं.

पिता को था खोया

आपको बता दें, इसी साल पारस कलनावत (Paras Kalnawat) पर दुखों का पहाड़ टूटा था, उनके पिता भूषण कलनावत का इसी साल 27 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. जब पारस को पिता के अटैक आने की खबर मिली उस समय एक्टर अपने सीरियल 'अनुपमा' की शूटिंग में बिजी थे. पिता की मौत के सदमे से उबरने में एक्टर को काफी समय लगा था. 

यह भी पढ़ें- आर्यन के जेल जाने के बाद वायरल हो रहा शाहरुख खान का इमोशनल वीडियो, आपने देखा?  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news