Anupama: 'अनुपमा' सीरियल में ये मेन किरदार छोड़ सकता है शो? नाम जानकर उड़ेंगे होश
Advertisement
trendingNow11271128

Anupama: 'अनुपमा' सीरियल में ये मेन किरदार छोड़ सकता है शो? नाम जानकर उड़ेंगे होश

Anupama सीरियल में मेन लीड का स्क्रीन स्पेस कम कर दिया गया है. जिसके बाद इस किरदार के शो छोड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं. इस किरदार का नाम जानकर आपको शॉक जरूर लग सकता है.

अनुपमा और अनुज कपाड़िया

Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में इन दिनों छोटी अनु के आने के बाद सीरियल में और भी ज्यादा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ शाह परिवार छोटी अनु को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ पाखी के लव अफेयर ने परिवार की नाक में दम कर दिया है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो का एक और मुख्य किरदार सीरियल  को अलविदा कह सकता है. इस खबर का दावा सोशल मीडिया पर तेजी से किया जा रहा है. जिस किरदार का नाम सामने आ रहा है उसे जाने के बाद इतना तो जरूर है कि इसकी टीआरपी को तगड़ा झटका लग सकता है.

  1. अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट
  2. शो छोड़ सकता है ये एक्टर
  3. टीआरपी को लगेगा झटका

स्क्रीन स्पेस किया जा रहा कम

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये किरदार कौन है? दरअसल, ये किरदार कोई और नहीं बल्कि आपके फेवरेट अनुज कपाड़िया है. बीते कुछ दिनों से अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का शो में स्क्रीन स्पेस काफी कम किया गया है जिस वजह से अनुज यानी कि गौरव खन्ना के शो को छोड़ने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

फैंस को है शक

गौरव खन्ना का शो में स्क्रीन स्पेस कम किए जाने के बाद से दर्शकों के मन में अनुज (Gaurav Khanna) का किरदार छोटा करने या फिर अनुज के शो छोड़ने की अटकलों को हवा मिल रही है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी फैंस कई तरह के दावे कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

एक फैन ने लिखा- 'कई लोगों ने अनुपमा सिर्फ अनुज कपाड़िया के किरदार के आने के बाद देखना शुरू किया था. लेकिन मेकर्स ने अनुज का किरदार डेंजर जोन में ला दिया है. अनुज ही उम्मीद है.'

 

 

दूसरे फैन ने दावा किया कि 'हो सकता है कि अनुज यानी कि गौरव खन्ना को कोई और शो मिल गया हो और वो शो को छोड़ना चाहते हो. लेकिन आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा.' 

 

 

तीसरे यूजर ने लिखा- 'जिंदगी में वैसे ही बहुत सारी तकलीफें है. ऐसे में हम लोग अनुपमा में अनुज कपाड़िया को देखकर थोड़ी उम्मीद बंधी रहती है. तो आप क्यों अनुज कपाड़िया के किरदार को शो में मारना चाहते हैं.'

 

 

दो लोग पहले भी छोड़ चुके शो

'अनुपमा' सीरियल से पहले ही दो लोग किनारा कर चुके हैं. इनमें नंदिनी का रोल निभाने वाली अनघा भोसले और दूसरे अनेरी यानी मुक्कू है. ये दोनों ही इस शो को अलविदा कह चुके हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news