Anupama Promo: वनराज के सामने चीख-चीखकर अनुज करेगा प्यार का ऐलान, 26 साल पुराना राज जानकर उड़ेंगे अनुपमा के तोते
Advertisement
trendingNow11020473

Anupama Promo: वनराज के सामने चीख-चीखकर अनुज करेगा प्यार का ऐलान, 26 साल पुराना राज जानकर उड़ेंगे अनुपमा के तोते

Anupama Promo: अनुज (Anuj Kapadia)-अनुपमा (Anupama) के रिश्ते पर वनराज एक बार फिर सवाल खड़े करेगा. इस बार अनुज भी चुप नहीं बैठेगा. 

 

अनुपमा, वनराज और अनुज कपाड़िया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

  1. अनुपमा को मिलेगा घर 
  2. अनुपमा नए घर में लेगी एंट्री
  3. अनुपमा को पता चलेगा सच

अनुपमा को मिलेगा घर 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा (Anupama) को घर मिलने से खुश रहेगा. वहीं वो दोनों एक-दूसरे की तारीफें करेंगे. नए घर का मकान मालिक भी सिंगल है और इस वजह से अनुपमा को घर आसानी से मिल जाएगा. अनुपमा बापूजी और किंजल को नए घर में दीवाली पर पूजा के लिए बुलाएगी. बा, काव्या और वनराज अनुपमा के नए घर की बात सुनकर दंग रह जाएंगे. बा अनुपमा से उसके सारे रिश्ते छीन लेने की बात कहेगी. इसी बीच डॉली आएगी और वो ताना मारते हुए कहेगी कि वो सारे रिश्ते खत्म करने आई है. वनराज और डॉली में खूब बहस होगी.

 

अनुपमा नए घर में लेगी एंट्री

इस सब से इतर अनुज, अनुपमा (Anupama) के लिए नया चाबी का छल्ला लेकर आएगा, जिसमें अनुपमा लिखा रहेगा. वहीं बापूजी नजर बट्टू लेकर आएंगे. घर में सब खुशी-खुशी जाएंगे. इसी के आगे का एक प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में वनराज, बा और काव्या अनुज पर भड़के नजर आ रहे हैं. वनराज अनुज का कॉलर पकड़कर अनुज और अनुपमा पर इल्जाम लगाते नजर आ रहा हैं. अनुज का कॉलर पकड़कर वनराज कहेगा कि अनुपमा-अनुज का अफेयर है. दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं. बा भी कहेंगी कि अनुज उनके परिवार की इज्जत उछाल रहा है. 

अनुपमा को पता चलेगा सच

इस पर अनुज साफ करेगा कि वो अनुपमा (Anupama) को पसंद करता है, लेकिन उसका इसमें कोई कसूर नहीं. वो चिल्ला-चिल्लाकर कहेगा कि वो अनुपमा को 26 सालों से प्यार करता है और आज तक प्यार करता है. दूर खड़ी अनुपमा ये सारी बातें सुन लेगी. अनुपमा सोच में पड़ जाएगी और हैरत के साथ ये सारी बातें सुनेगी. आने वाला एपिसोड दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: अनुज दिलाएगा अनुपमा को सबसे बड़ी खुशी, बा-वनराज से बदला लेने पहुंचेगी हसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news