Anupama - वनराज इस मकसद के लिए हुए एक, अब ऐसे दिलाएंगे किंजल को इंसाफ
X

Anupama - वनराज इस मकसद के लिए हुए एक, अब ऐसे दिलाएंगे किंजल को इंसाफ

Anupama Spoiler Alert: एक बार फिर वनराज और अनुपमा साथ खड़े नजर आएंगे. इसके पीछे एक खास मकसद है. 

Anupama - वनराज इस मकसद के लिए हुए एक, अब ऐसे दिलाएंगे किंजल को इंसाफ

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है?  अनुपमा के घर का किस्सा एक नया मोड़ लेने वाला है. किंजल के नौकरी छोड़ने की वजह भी सबके सामने आ जाएगी. साथ ही अनुपमा-वनराज अपनी बहू का साथ देते नजर आएंगे. 

सबके सामने खुलेगा किंजल का राज

अब तक आपने देखा कि किंजल बॉस के खराब रवैये की वजह से नौकरी छोड़ देती है. इसके बाद काव्या को किंजल की जगह नौकरी मिल जाती है. किंजल सभी से नौकरी छोड़ने की वजह छिपा रही होती है, लेकिन काव्या (Madalsa Sharma) सभी के सामने किंजल का राज खोल देती है. इस सबके बाद शाह परिवार हैरान हो जाता है और सोच में पड़ जाता है कि आखिर काव्या क्या बोल रही है. अनुपमा (Anupama) भी परेशान हो जाती है, किंजल की चिंता उसे सताने लगती है. 

किंजल बताएगी नौकरी छोड़ने की असल वजह

बाद में आप देखेंगे कि किंजल, अनुपमा (Anupama) को बताएंगी कि नौकरी छोड़ने की असल वजह क्या है. किंजल की बात सुनते ही अनुपमा का पारा चढ़ जाता है. अनुपमा गुस्से में फैसला करती है कि वो किंजल के बॉस ढोलकिया को मजा चखाएगी. वो ठान लेती है कि उसकी गलती की वजह से वो उससे बदला जरूर लेगी. इस बीच अनुपमा किंजल के बारे में सोचती रहेगी. इस वजह से वो अपने काम पर फोकस नहीं कर पाएगी. वनराज  (Sudhanshu Pandey) को शक हो जाएगा कि अनुपमा किसी बात से परेशान है, जो वो उससे छिपा रही है. 

वनराज होगा परेशान 

वनराज (Sudhanshu Pandey), अनुपमा (Anupama) से पूरा माजरा पूछेगा. अनुपमा जैसे ही उसे पूरी कहानी बताएगी वो गुस्से से लाल हो जाएगा. ढोलकिया पर गुस्सा जाहिर करने के लिए वो उसे पीटने के लिए आतुर हो जाएगा और उसके पास जाने लगेगा. हाथ में डंडा लेकर वनराज दौड़ेगा. अनुपमा, वनराज को मारपीट करने से रोकेगी. दोनों तय करेंगे कि वो साथ में ढोलकिया को मजा चखाएंगे. ऐसे में एक बार वनराज और अनुपमा साथ नजर आएंगे. काव्या (Madalsa Sharma) ऐसे में क्या करेगी ये देखना दिलचस्प हो गया. अनुपमा और वनराज को साथ देखने के लिए फैंस आज भी बेसब्र हैं.

ये भी पढ़ें: 'भाबीजी घर पर है!' के मनमोहन तिवारी की असल पत्नी लगती हैं कमाल, देखते रह जाएंगे Photos

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news