Anupama Spoiler Alert: बा के बाद काव्या करेगी बापूजी को बेइज्जत, घरवालों को बोलेगी बेवकूफ और गधा
Advertisement
trendingNow11032623

Anupama Spoiler Alert: बा के बाद काव्या करेगी बापूजी को बेइज्जत, घरवालों को बोलेगी बेवकूफ और गधा

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में काव्या अब अपना असली रंग दिखाएगी और घरवालों को घर से चले जाने को कहेगी. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में आए दिन कोई ना कोई बवाल होता ही रहता है. हाल ही में बा ने बापूजी की इज्जत तार-तार कर दी, जिसके बाद उन्होंने घर छोड़ दिया और अनुपमा के साथ रहने लगे. दूसरी तरफ बा भी अनुपमा से अपने व्यवहार को लेकर माफी मांगेगी. लेकिन अभी असली लड़ाई तो होनी बाकी है. 

  1. बापूजी को बेइज्जत करेगी काव्या
  2. वनराज का साथ छोड़ने को तैयार काव्या
  3. काव्या घरवालों को कहेगी बेवकूफ और गधा

बापूजी को बेइज्जत करेगी काव्या

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या आज अपने हक की बात करेगी और कहेगी कि कैसे उसे घर में कोई भी इज्जत नहीं देता. काव्या गुस्से में सभी घरवालों पर उंगली उठाएगी और बा के बाद काव्या भी बापूजी के इज्जत की धज्जियां उड़ा देगी. यह सुनकर वनराज भी बौखला जाएगा और कहेगा कि काव्या से शादी करके उसने बहुत बड़ी गलती कर दी. 

वनराज का साथ छोड़ने को तैयार काव्या

वनराज कहेगा कि वो चाहता है कि घर के हालात खराब ना हों इसलिए वो और काव्या परिवार से अलग कहीं और रहते हैं. वनराज कहेगा कि मेरे बापूजी इस घर में आएंगे और हम दोनों इस घर से जाएंगे. इस पर काव्या वनराज का हाथ झटकते हुए कहेगी कि वो अपना सामान बांधे और जहां  जाना है जाए. लेकिन वो कहीं नहीं जाएगी. 

घरवालों को कहेगी बेवकूफ और गधा

काव्या वनराज को घर के कागजात दिखाएगी और बताएगी कि शाह हाउस अब उसका है. काव्या ये भी बताएगी कि राखी दवे की वजह से ही यह घर उसके हाथ आया है. काव्या सभी घरवालों को बेवकूफ और गधा कहेगी. काव्या बताएगी कि कैसे उसने सबको बेवकूफ बनाया और सबके साइन घर के कागजातों पर करवा लिए. 

'घरवालों से नहीं मिला प्यार'

काव्या कहेगी कि इस परिवार में किसी ने भी उसे अपना नहीं समझा इसलिए उसने इस घर को ही अपना बना लिया. काव्या गुस्से में कहेगी कि वनराज तो अनुपमा के साथ रह पा रहा था और अब उसके बगैर भी नहीं रह पा रहा है. काव्या कहेगी कि उसने वनराज के साथ रहने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया. अपना घर तक एक्स हस्बैंड को दे दिया. 

अनुज को दिल में जगह देगी अनुपमा

काव्या कहेगी कि उसने बहुत कोशिश की घरवालों के दिलों में अपनी जगह बनाने की लेकिन उनके दिल में अब भी अनुपमा ही है. काव्या सबको कहेगी कि वो सब जाकर अब अनुपमा के साथ ही रहे. काव्या अनुपमा को बताएगी कि कैसे सबने उसके साथ गलत किया. अनुपमा गुस्से में काव्या को सुनाएगी और कहेगी कि उसे चोरी-छिपे ये काम नहीं करना चाहिए था. घरवाले उसे ये घर भीख में ही दे देते. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी अनुपमा को उसके दिल में अनुज को जगह देने की बात कहेंगे. 

यह भी पढ़ें- जब मलाइका अरोड़ा को आया गुस्सा, कहा था- 'मुझे बनाने में सलमान खान का हाथ नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news