Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के ऊपर हुए हर अत्याचार का बदला लेगी काव्या, वनराज को पहुंचाएगी सलाखों के पीछे
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के ऊपर हुए हर अत्याचार का बदला लेगी काव्या, वनराज को पहुंचाएगी सलाखों के पीछे

टीवी शो Anupama में अब वनराज अपनी दूसरी शादी में भी खुश नजर नहीं आ रहा है और उसने काव्या को तलाक देने का फैसला किया है. काव्या अब ऐसा कदम उठाएगी कि सबके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल Anupama में इन एक बार फिर तलाक का ट्रैक चलाया जा रहा है. बड़ी मुश्किल से अनुपमा और वनराज का तलाक हुआ था. लेकिन अब वनराज काव्या से भी तलाक लेने जा रहा है. शादी को एक साल भी नहीं हुए वनराज ने काव्या के रंग-ढंग देखकर उससे अलग होने का फैसला ले लिया है. लेकिन काव्या अब भी वनराज से अलग नहीं होना चाहती. 

  1. काव्या वनराज का तलाक
  2. वनराज को किसी भी हाल में नहीं छोड़ना चाहती काव्या
  3. वनराज से बदला लेगी काव्या

काव्या से प्यार नहीं करता वनराज

आज के एपिसोड में वनराज कहेगा कि उसे पता चल गया है कि लाइफ पार्टनर से धोखा मिलने पर कैसा लगता है. वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा से शादी की लेकिन वो काव्या से प्यार करता था. वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा से कभी सच नहीं कहा लेकिन उससे हमेशा सच कहा. वनराज कहेगा कि हम दोनों एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे हैं. वनराज कहेगा कि अब वो उससे प्यार नहीं करता.

काव्या तलाक देने से करेगी मना

काव्या कहेगी कि वो वनराज को किसी भी हाल में तलाक नहीं देगी बल्कि वो अब विलेन बन कर दिखाएगी. इन सबके बीच एक बार फिर काव्या अनुपमा को बेइज्जत करेगी और धमकी भी देगी. वनराज अब अपनी पूरी कोशिशों में जुट जाएगा ताकि वो काव्या से अपना पीछा छुड़ा सके और अपने काम पर ध्यान दे सके. दूसरी तरफ बा कहेगी कि जो हुआ अच्छा हुआ क्योंकि वनराज को समझ में आ गया कि उसने काव्या के साथ शादी करके गलती की. 

काव्या करेगी मिन्नतें

अनुपमा घरवालों को समझाएगी कि काव्या को किस तरह ठीक किया जाए. किस तरह उसे घर की बहू स्वीकारा जाए. दूसरी तरफ काव्या तलाक के नाम से ही घबरा जाएगी, वो किसी भी हाल में ये तलाक नहीं होने देना चाहती. काव्या वनराज के आगे मिन्नतें करेगी कि वो उसे ना छोड़े. लेकिन वनराज अपनी जिद पर अड़ा ही रहता है. काव्या अपने पुराने दिनों की याद दिलाएगी और कहेगी कि हम कितने खुश थे. 

अनुपमा का बदला लेगी काव्या

काव्या की लाख कोशिशों के बावजूद वनराज नहीं मानेगा. काव्या की ये हालत देखकर अनुपमा को तरस आ जाएगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या अपने आपको चोट पहुंचा देगी और कहेगी कि वो पुलिस से कहेगी कि ये चोट उसे वनराज ने पहुंचाई. अनुपमा काव्या को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन बदले में काव्या उसे ऐसा जवाब देगी कि अनुपमा भी दंग रह जाएगी. 

यह भी पढ़ें- शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news