Anupama Spoiler Alert: मालविका को खोजते हुए अनुपमा से टकराईं Sara Ali Khan, जानिए क्या है माजरा!
Advertisement
trendingNow11054534

Anupama Spoiler Alert: मालविका को खोजते हुए अनुपमा से टकराईं Sara Ali Khan, जानिए क्या है माजरा!

Anupama Spoiler Alert: फेमस टीवी शो 'अनुपमा' में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं. साथ ही शो की कहानी में भी एक बड़ा ट्विस्ट छिपा है. 

 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर फेमस टीवी शो  'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है. जहां अब तक दर्शक अनुज-अनुपमा की प्रेम कहानी को आगे बढ़ते देखने के लिए बेचैन थे. लेकिन अब कहानी ने ऐसी करवट ली कि वनराज शाह (Sudhanshu Panday) ही तीसरी बार रिलेशनशिप में जाते नजर आ रहे हैं. ये बड़ा ट्विस्ट ऐसा है जो अनुपमा, अनुज के साथ पूरे शाह हाउस पर असर डाल रहा है. लेकिन आज के एपिसोड में दर्शकों के लिए एक खास सरप्राइज भी है. 

अनुपमा को खोजते-खोजते मिली रिंकू सूर्यवंशी!

बीते दिन हमने देखा कि मालविका अपने भाई अनुज से झगड़ा करके गुस्से में घर छोड़कर भाग गई है. इसके आगे आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा दोनों मिलकर मालविका को खोज रहे हैं. अनुपमा रास्ते में एक मंदिर में रुककर मालविका के मिलने की प्रार्थना करेगी. तभी मंदिर से निकलते हुए उससे एक लड़की टकराएगी. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि रिंकू सूर्यवंशी यानी सारा अली खान है. 

रिंकू ने सुनाया अपना दुखड़ा 

अनुपमा से टकराते ही रिंकू सूर्यवंशी उससे अपनी परेशानियां साझा करने लगेगी. आप सोच रहे होंगे कि कौन रिंकू? तो आपको बता दें कि रिंकू यानी आज रिलीज होने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की लीड किरदार यानी सारा अली खान (Sara Ali Khan) जो आज शो में नजर आने वाली हैं. अनुपमा से टकराते ही रिंकू अपने पकड़उआ ब्याह का दुख सुनाती हैं. रिंकू की बात सुनकर अनुपमा भी दंग रह जाती है. रिंकू अनुपमा से कहती हैं कि वह अतरंगी हैं. इतने में ही रिंकू को कुछ याद आता है और वह दौड़ते हुए वहां से चली जाती हैं.

कौन है मालविका का अक्षय?

इसी बीच अनुपमा फिर से अनुज के पास आ जाती है. वह पूछती है कि झगड़े में किसी अक्षय का नाम आया था वह कौन है? इसके जवाब में अनुज बताता है कि अक्षय वह लड़का था जिसे मालविका प्यार करती थी. लेकिन वो लड़का पैसे से प्यार करता था. अनुज को उसका सच पता लग गया था. लेकिन अक्षय को अपनी जिंदगी से दूर करने की वजह भी मालविका, अनुज को ही मानती है. 

काव्या करेगी वनराज को पाने की कोशिश 

वहीं शाह हाउस में काव्या लगातार इस कोशिश में है कि वह एक बार फिर से वनराज का प्यार हासिल कर सके. इसके लिए वह किचन में जाकर खाना बनाने से लेकर सॉरी बोलने तक हर काम करती नजर आएगी. बा भी उसके इस बदले रवैये को नोटिस करेंगी. वहीं वनराज उससे कहेगा कि वह अनुपमा बनने की कोशिश करके उसे नहीं पा सकती. ये बात सुनकर काव्या फिर परेशान हो जाएगी. 

मालविका को मिली शाह हाउस में पनाह

इसके बाद मालविका शाह हाउस में एंट्री लेगी. वह वनराज से उसके घर में रहने की परमीशन मांगेगी. वह बा, बापूजी, वनराज सबको मनाएगी. इसके बाद वनराज उसे अपने घर में रहने की इजाजत दे देगा. लेकिन ये सब देखकर काव्या के होश उड़ जाएंगे.   

इसे भी पढ़ें: Atrangi Re Review: सारा, धनुष और अक्षय की लव-स्टोरी है 'चकरघिन्नी', जानिए कैसी है फिल्म!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news