Anupama Spoiler Alert: वनराज को चुकानी होगी गुस्से की बड़ी कीमत, अनुपमा के बाद काव्या भी छोड़ेगी साथ
X

Anupama Spoiler Alert: वनराज को चुकानी होगी गुस्से की बड़ी कीमत, अनुपमा के बाद काव्या भी छोड़ेगी साथ

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguli) को मिला काव्या (Madalsa Sharma) का साथ.  

Anupama Spoiler Alert: वनराज को चुकानी होगी गुस्से की बड़ी कीमत, अनुपमा के बाद काव्या भी छोड़ेगी साथ

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में हर दिन दिल छू लेने वाले ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. वनराज (Sudhanshu Pandey) के लाख बुरा करने के बाद भी अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा का बिजनेस शुरू होने वाला है. वनराज इन दिनों अनुपमा से इतना गुस्सा है कि उनकी और काव्या की शादीशुदा जिंदगी पर भी असर साफ नजर आ रहा है. लेकिन आज इस शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके बारे में दर्शकों ने कभी सोचा भी नहीं था. जी हां! वनराज शाह अब अनुपमा ही नहीं बल्कि अपनी लेडीलव काव्या (Madalsa Sharma) से भी हाथ धोने वाला है.   

वनराज दुखाएगा काव्या का दिल

बीते दिन हमने देखा कि अनुज-अनुपमा को लेकर वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma) घर के मेन गेट पर ही खड़े होकर लड़ने लगते हैं. वहीं अनुपमा भी अपने काम को लेकर हर मुसीबत से निपटने के लिए तैयार है. इसलिए अब वाले एपिसोड में भी खतरनाक मोड सामने आने वाला है. क्योंकि गेट पर हुई बेज्जिती के बाद घर के अंदर काव्या और वनराज के बीच बहुत कलह होने वाली है. इस कलह में वनराज काव्या को हर्ट कर देगा और उसे यह बताने की कोशिश करेगा कि वह पति और सारे अधिकार उसके ही पास हैं. 

काव्या को रेस्टोरेंट आने से मना करेगा वनराज

गुस्से से बौखलाया वनराज अपनी लेडीलव काव्या से भी उसी तरह बात करेगा जैसे वह कभी अनुपमा से करता था. यहां तक की वह काव्या से कहेगा कि वह अनुपमा की तरह ही बिजनेस वूमन बनना चाहती है इसलिए रेस्टोरेंट में मदद कर रह है. वह उसे रेस्टोरेंट आने से मना कर देगा. इसका नतीजा क्या होगा शायद यह बात वनराज को भी नहीं पता थी. यहां दोनों का झगड़ा देख बा एक बार फिर अनुपमा को खरी खोटी सुना देगी. 

अनुज कपाड़िया से जा मिली काव्या 

हालांकि काव्या हमेशा से अपने करियर को लेकर सिंसियर नजर आती है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में ऐसा नजारा दिखने वाला है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. वनराज के लाख मना करने के बाद भी काव्या उसे बिना बताए अनुज कपाड़िया के ऑफिस पहुंचने वाली है. काव्या, अनुज से कहेगी कि वह उसके जॉब ऑफर को एक्सेप्ट करने के लिए आई है. ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा दोनों के चेहरे पर चौंकने वाले एक्सप्रेशन होते हैं. 

क्या काव्या को नौकरी देगी अनुपमा?

काव्या के ऑफिस आने के बाद अनुज और अनुपमा इस बारे में मीटिंग करेंगे, इस मीटिंग में अनुज कहेगा कि वह अनुपमा के कंफर्ट पर पहले ध्यान देना चाहता है. इसलिए वह चाहता है कि अनुपमा ही यह डिसाइड करे कि काव्या को नौकरी देनी है या नहीं. तो अब काव्या के जीवन का बड़ा फैसला अनुपमा के हाथ में है. आने वाले समय में यह देखने वाली बात होगी कि क्या वाकई वनराज अब अनुपमा के बाद काव्या को भी खो देगा? क्या अनुपमा सब कुछ भुलाकर काव्या को नौकरी देगी? क्या अनुज के बिजनेस को काव्या और अनुपमा मिलकर संभालेंगी? तो यह साफ है कि आने वाले दिनों में हमें इस शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news