Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान
X

Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

Gaurav Khanna in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अनुपमा (Anupama) के अनुज यानी ​​गौरव खन्ना 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रह चुके हैं.

Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) वर्तमान में स्टार प्लस की लोकप्रिय ड्रामा सीरीज 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के किरदार से कई दिलों पर राज कर रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड और उनके वनसाइडेड लवर के रूप में शो में एंट्री मारी. एंट्री के कुछ ही दिनों में वह शो के सबसे ज्यादा पॉपुलर किरदार बन चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) एक समय 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हिस्सा रह चुके हैं. 

अनुज कपाड़िया ने बदली अनुपमा की कहानी 

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) को उनके शो में उनके प्रदर्शन के लिए काफी सराहा गया है.  साथ ही रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) यानि अनुपमा के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी दर्शकों ने पसंद किया है. उनके आने के बाद से वह लगातार शो की कहानी में बड़े बदलाव करने के लिए मशहूर हो रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि प्रतिभाशाली अभिनेता बहुत लंबे समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा रहे हैं. 

बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

हम सभी जानते हैं कि गौरव लंबे समय तक टीवी शो 'CID' का हिस्सा रहे थे. साल 2014 में इस शो और 'तारक मेहता' जैसे फेमस सिटकॉम का एक महासंगम किया गया था. इस महासंगम के दौरान दर्शकों ने गौरव को तारक मेहता और पूरे गोकुलधाम सोसाइटी के साथ काम करते देखा. गौरव ने शो में इंस्पेक्टर कविन की भूमिका निभाई थी. कविन ने गोकुलधाम वासियों की जान भी बचाई थी. 

इन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं गौरव

गौरव इससे पहले 'कुमकुम - एक प्यारा सा बंधन', 'मेरी डोली तेरे अंगना', 'भाभी', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'जीवन साथी' जैसे शो में काम कर चुके हैं. बता दें कि अनुज यानी गौरव खन्ना ने असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और वो एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) के पति हैं. आकांक्षा ने भी 'स्वरागिनी' 'भूतू', 'भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में काम किया है.

इसे भी पढ़ें: Anuj Kapadia ने Anupama को छोड़ शॉर्ट ड्रेस वाली लड़की संग मॉल में लगाए ठुमके

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news