Anupama Spoiler Alert: अनुपमा - अनुज से बदले की आग में इस हद तक गिरेगा वनराज, मिलाएगा दुश्मन से हाथ?
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा - अनुज से बदले की आग में इस हद तक गिरेगा वनराज, मिलाएगा दुश्मन से हाथ?

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज (Anuj Kapadia) को दूर करने के लिए वनराज हर कदम उठाने के लिए तैयार है. वो किसी भी कीमत पर दोनों को जुदा करना चाहता है.

अनुपमा, वनराज और अनुज कपाड़िया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा करीब आने ही वाले होंगे कि पारितोष, बा और वनराज (Sudhanshu Pandey) दोनों को अलग करने में लग जाएंगे. तीनों ही नहीं चाहते की अनुपमा और अनुज करीब आएं. इन तीनों में वनराज बुरी तरह से अनुपमा के पीछे पड़ने वाला है. 

  1. राखी भी होगी वनराज की गैंग में शामिल?
  2. राखी रखेगी वनराज के सामने ऑफर
  3. वनराज चखाना चाहता है अनुज को मजा

राखी भी होगी वनराज की गैंग में शामिल?

आने वाले एपिसोड में खूब धमाके होने वाले हैं क्योंकि वनराज अपनी हार मानने के लिए तैयार नहीं है. वो किसी भी कीमत पर ये मानना नहीं चाहता की अनुपमा (Anupama) हर मामले में उससे बेहतर है और उसे बिजनेस डील ऑफर हुई है. वनराज (Sudhanshu Pandey) की इस बौखलाहट का फायदा उठाने के लिए राखी दवे हमेशा की तरह इस बार भी तैयार है. वो हमेशा ही शाह परिवार की कमजोर कड़ी का फायदा उठाती रही है. राखी इस बार भी एक खेल खेलेगी. उसका मकसद भी अनुज-अनुपमा को अलग करना है, क्योंकि वो नहीं चाहती की शाह परिवार की माली हालत सुधरे. वो हमेशा ही उन्हें अपने कर्ज तले दबाकर रखना चाहती है. ऐसा कर के वो अपनी बेटी किंजल को उसके परिवार से दूर करना चाहती है.

राखी रखेगी वनराज के सामने ऑफर

ऐसे मौके का फायदा उठाते हुए राखी दवे वनराज के सामने ऑफर रखने वाली है. वनराज (Sudhanshu Pandey) वैसे भी अनुज-अनुपमा (Anuj - Anupama) की डील से काफी परेशान है और उसे कुछ सूझ नहीं रहा है. फिलहाल, वनराज की हालत किसी हारे हुए इंसान जैसी है, वो अनुज (Anuj Kapadia) की बराबरी तो दूर उसके आस-पास भी खड़ा नजर नहीं आ रहा. ऐसे में राखी दवे वनराज के सामने ऑफर रखेगी. वो कहेगी कि दोनों मिलकर अनुज-अनुपमा के बिजनेस प्लान को फेल करने में लग जाते हैं. साथ ही कहेगी वो इसमें पूरी मदद करेगी. 

वनराज चखाना चाहता है अनुज को मजा

वनराज इस वक्त बहुत कॉन्फीडेंट है कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) का प्लान फेल होगा, जिसकी वजह से अनुज को पछतावा होगा. साथ ही उसको अहसास होगा कि उसने गलत पार्टनर चुन लिया है. वहीं अनुज और अनुपमा अपने एक्शन प्लान पर काम करने लगे हैं. दोनों ने तैयारी कर ली है कि कैसे 5 स्टार होटल को शुरू करना है. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या वनराज (Sudhanshu Pandey), राखी दवे का ऑफर एक्सेप्ट करेगा? क्या वो अनुपमा और अनुज से बदले की आग में अपने दुश्मन से हाथ मिलाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुज-अनुपमा, वनराज और राखी का क्या तोड़ निकालते हैं?

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor की कभी नहीं देखी होगी ये तस्वीर, तैमूर-जेह से भी ज्यादा लगीं क्यूट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news