Anupama Upcoming 5 Twist: बा के तानों से बापूजी को लगेगा सदमा, होने वाला है महाड्रामा!
Advertisement
trendingNow11027261

Anupama Upcoming 5 Twist: बा के तानों से बापूजी को लगेगा सदमा, होने वाला है महाड्रामा!

Anupama Upcoming 5 Twist: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में आने वाले दिनों में महाड्रामा सामने आने वाला है. बापूजी को हार्ट अटैक, काव्या की चाल और अनुपमा की घर वापसी होने वाली है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna), काव्या (Madalsa Sharma) और वनराज (Shudhanshu Panday) स्टारर शो टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी इन दिनों रोलर कोस्टर राइड की तरह चल रही है. शो में इतने ट्विस्ट आ रहे हैं कि देखने वालों को अगले एपिसोड का इंतजार बड़ी ही बेकरारी के साथ रहता है. शो में आने वाले दिनों में बापूजी और बा के बीच इतना झगड़ा होने वाला है कि बापूजी को दिल का दौरा पड़ जाएगा. वहीं काव्या भी अपने प्लान पर काम करके शाह परिवार को सड़क पर ले आएगी. आइए हम आपको बताते हैं अनुपमा में आने वाले 5 बड़े ट्विस्ट (Anupama Upcoming 5 Twist) के बारे में.

अब चलेगा बा का राज! 

बीते दिन हमने शो में देखा कि बा यानी लीला शाह (Alpana Buch) अनुपमा की डांस क्लास में जाकर सबके दिवाली सेलिब्रेशन को तबाह करेगी. बा अपनी हथेली पर रखकर सिंदूर की डिब्बी अनुज के आगे करती है और अनुपमा की मांगने को कहती है. इस सब तमाशों के बीच जब बापूजी (Arvind Vaidya) उसे रोकेंगे तो वह और बौखला जाएगी. वह अपने भाई को तमाचा मारेगी, अनुपमा की तस्वीर को फाड़ेगी और जोर जोर से चीखकर कहेगी कि अब उसका राज चलेगा. 

बापूजी को लगेगा बा के तानों का सदमा 

बा इतने पर ही नहीं रुकती वह बापूजी को नाकारा और निकम्मा बताएगी. वह कहेगी कि जीवन में वह पूरी तरह से फेल हैं, ना वह अच्छे पति हैं ना ही अच्छे पिता. इस मौके पर वह अपनी बेटी डॉली को भी नहीं छोड़ेगी. अपनी पत्नी की बातें सुनकर बापूजी स्तब्ध रह जाएंगे. सीरियल के सेट से शूटिंग की कुछ फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दिख रहा है कि बापूजी कारखाने में निढ़ाल होकर गिर पड़ते हैं. पूरा शाह परिवार उन्हें पकड़ने दौड़ता है. 

क्या अनुपमा की मांग भरेगा अनुज 

हम देखेंगे कि जब बा अनुपमा और अनुज की दोस्ती को अय्याशी बताएगी तो अनुज से सहन नहीं होगा. वह गुस्से में अपनी चुटकी में सिंदूर भरकर अनुपमा की मांग भरने ही वाला होगा लेकिन तभी अनुपमा पीछे हट जाएगी. बाद में यह सिंदूर अनुज, अनुपमा के माथे पर लगा देगा.  

अनुपमा की होगी शाह हाउस में वापसी

बापूजी को हार्ट अटैक आने के बाद शो में एक बड़ा बदलाव हो सकता है. बापूजी को संभालने के लिए एक बार फिर उनकी चहेती अनुपमा शाह हाउस में वापस लौट सकती है. अनुपमा अपने बापूजी की जान बचाने के लिए जी जान से उनकी सेवा करेगी, जिसे देखकर लीला और वनराज को गलती का अहसास होगा. 

काव्या बेचेगी शाह हाउस

इसके साथ हम शो में एक बड़ा ट्विस्ट देखने वाले हैं. बीते दिनों में काव्या शाह हाउस के कागजात अपने नाम कराने में सफल हो चुकी है. वनराज भी दिवाली के मौके पर होटल में अकेला अनुपमा की याद में तड़प रहा है. इस मौके का फायदा उठाकर काव्या अब शाह हाउस को बेचने वाली है. वह घर बेचकर वनराज को भी ठेंगा दिखा सकती है. 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने Tip Tip Barsa पर किया इतना हॉट डांस, कैटरीना, रवीना भर रहीं पानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news