रियल लाइफ में 'ड्रामा क्वीन' हैं Anupamaa फेम Rupali Ganguly! Video में दिखा असल चेहरा

'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया है कि उनकी असल पर्सनालिटी कैसी है. पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो उनकी असल पर्सनालिटी को पूरी तरह से बयां कर रहा है.   

रियल लाइफ में 'ड्रामा क्वीन' हैं Anupamaa फेम Rupali Ganguly! Video में दिखा असल चेहरा
रुपाली गांगुली, सौ. इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वो लंबे समय से अपनी कमाल की एक्टिंग की वजह से बनी हुई हैं. इन दिनों उनका शो 'अनुपमा' टीआरपी में नंबर एक पर है. फैंस रुपाली को अनुपमा के नाम से ही जानते हैं और कई तो उन्हें असल लाइफ में भी अनुपमा जैसा ही समझते हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं है. रुपाली अनुपमा के कैरेक्टर से बिल्कुल अलग हैं. उन्होंने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया है कि असल में वो कैसी हैं. 

वीडियो शेयर कर बताया रियल लाइफ में कैसी हैं 

अपने इस रीसेंट सोशल मीडिया पोस्ट में 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने पुराने सीरियल 'साराभाई वस साराभाई' के कुछ अंश साझा किए हैं. उनका कहना है कि वो बिल्कुल 'साराभाई वस साराभाई' (Sarabhai Vs Sarabhai) की मोनिशा की तरह हैं. बता दें, 'साराभाई वस साराभाई' बहुत ही चर्चित शो था. इसमें रुपाली मोनिशा के किरदार में नजर आई थीं. मोनिशा थोड़ी झल्ली सी बेबाक लड़की थी. रुपाली का कहना है कि वो ठीक मोनिशा जैसी ही हैं. 

मोनिशा जैसी हैं रुपाली

रुपाली (Rupali Ganguly) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मोनिशा साराभाई...कभी-कभी ही एक्टर्स को स्क्रीन पर उनकी असल पर्सनालिटी और पागलपन दिखाने का मौका मिलता है. मोनिशा ने वो सब किया, जो मैं करती हूं...आतिशा भाई ने मोनिशा में मेरी सारी अजीबो-गरीब हरकतें इतने अच्छे तरीके से डाल दी थीं कि अक्सर मेरे पापा कहते थे कि घर में कहीं कैमरा तो नहीं लग गया है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

साहिल जैसा मिला पति

आगे रुपाली (Rupali Ganguly) लिखती हैं, 'मैं धन्य हूं कि मुझे असल जीवन में भी अश्वनि के रूप में साहिल जैसा पति मिल गया. मोनिसा मैं थी और मैं यहां हूं...' इस वीडियो की एडिटिंग के लिए उन्होंने फैन पेज को धन्यवाद कहा है. साथ ही उन्होंने सीरियल 'साराभाई वस साराभाई' (Sarabhai Vs Sarabhai) के एक और एपिसोड की इस्छा जाहिर की है. वीडियो के बैकग्राउंड में ड्रामा क्वीन गाना बज रहा है, मोनिशा का साथ ही कहना है कि ये गाना उनकी पर्सनालिटी को सू करता है. वैसे इस पोस्ट से साफ हो गया है कि रुपाली असल लाइफ में हसमुख और फन लविंग हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert: काव्या ने वनराज को किया सबके सामने किस, अब ऐसा होने वाला है अनुपमा का हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.