Anupamaa Spoiler Alert: काव्या ने Vanraj को किया सबके सामने किस, अब ऐसा होने वाला है अनुपमा का हाल
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या ने Vanraj को किया सबके सामने किस, अब ऐसा होने वाला है अनुपमा का हाल

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' (Anupamaa) में अब नया ट्विस्ट आने वाला है. काव्या की लाख कोशिशों के बाद भी वनराज अनुपमा के नजदीक आने वाला है. 

 

अनुपमा, वनराज और काव्या.

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन बवाल होना तय है. आज कल इस शो की खूब धूम है. अनुपमा अपने नए जीवन में बहुत कुछ करने को तैयार है. अनुपमा की लाइफ में बहुत कुछ बदलने वाला है. बीते एपिसोड में देखा गया कि काव्या, वनराज पर पूरा हक जताने लगी है. काव्या (Kavya) ने किनजल के ऑफिस में नौकरी शुरू की है. वहीं वनराज (Vanraj) भी अपने लिए नौकरी तलाश रहा है. दोनों सुबह-सुबह तैयार होकर बा-बापूजी के साथ नाश्ता करते हैं. 

काव्या करती है वनराज को किस

काव्या (Kavya) ये कहकर निकल जाती है कि उसे किनजल के ऑफिस में पहुंचकर प्रेजेंटेशन देना है. जाते हुए वो वनराज के गाल पर किस करती है और बाय बेबी बोलती है. बा-बापूजी देखते रह जाते हैं. बा से बापूजी पूछते हैं कि काव्या वनराज को बेबी क्यों बोल रही है तो बा कहती हैं कि आजकल पति को बेबी बोलते हैं. इस बीच वनराज शरमा जाता है और कोई रिएक्शन नहीं देता. इस वक्त वहां अनुपमा (Anupamaa) मौजूद नहीं रहती है वरना न जाने उसका क्या ही रिएक्शन होता. 

वनराज-अनुपमा आएंगे करीब

वैसे अब आने वाले एपिसोड में वनराज-अनुपमा (Vanraj-Anupamaa) की नजदीकिया देखने को मिलेंगी, जिसको देखकर काव्या को खूब जलन होने वाली है. वनराज परा दिन ऑफिस के चक्कर काटने वाला है फिर भी उसे नौकरी नहीं मिलने वाली है. इस वजह से वनराज काफी हताश हो जाएगा. काव्या वनराज की परेशानी को नहीं समझेगी और अपने ही कामों में उलझी रहेगी. वहीं दूसरी ओर अनुपमा को वनराज की तकलीफ का अहसास है.

अनुपमा-वनराज को साथ देख काव्या को होगी जलन

इस बीच अनुपमा (Anupamaa) वनराज (Vanraj) को समझाएगी कि बुरे दिन चले जाएंगे, वो ज्यादा दिन नहीं टिकते. अनुपमा वनराज को कहेगी कि उसे उसकी काबिलियत के हिसाब से नौकरी जरूर मिलेगी. अनुपमा वनराज को हिदायत देते हुए कहेगी कि काव्या को खुश करने की जगह वो खुद को खुश खरने की कोशिश करे. वनराज ये सब सुनकर राहत की सांस लेता है और उसके चेहरे पर मुस्कान लौट आती है. ये सब देख काव्या को दाल में कुछ काला लगता है. उसको लगता है कि अनुपमा-वनराज के बीच कोई खिचड़ी पक रही है. अब आने वाले एपिसोड में काव्या क्या नई चाल चलती है ये देखना मजेदार होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa की समधन 'राखी' हैं बला की खूबसूरत, फिटनेस में मलाइका को भी छोड़ा पीछे

Trending news