Madalsa Sharma Photos: अनुपमा की 'सौतन' काव्या का बैकलेस ड्रेस में फोटोशूट, पीठ के टैटू ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देख 'बा' ने पकड़े कान
Advertisement
trendingNow11426261

Madalsa Sharma Photos: अनुपमा की 'सौतन' काव्या का बैकलेस ड्रेस में फोटोशूट, पीठ के टैटू ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देख 'बा' ने पकड़े कान

Madalsa Sharma Hot Photos: टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा का बोल्ड और सिजलिंग लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस बैकलेस टॉप में काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.

मदालसा शर्मा

Madalsa Sharma New Photos Instagram: अनुपमा सीरियल एक लंबे समय से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial Update) के सभी किरदार घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. अनुपमा में काव्या का किरदार शुरुआती समय में काफी नेगेटिव दिखाया गया था लेकिन समय के साथ-साथ उसे मेकर्स ने एक अच्छे फ्रेम में डाल दिया है. काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का स्क्रीन पर जितनी ग्लैमरस दिखती हैं, उतनी ही वह रियल लाइफ में भी हैं. मदालसा शर्मा अपने काम के साथ-साथ नए लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. 

मदालसा शर्मा की नई फोटोज वायरल

मदालसा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. मदालसा का हर लुक फैंस को पसंद आता है. हाल ही में मदालसा ने नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटोज में वह ब्लैक कलर के सैटिन बैकलेस टॉप में पोज करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ ही बेज कलर की शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है. मदालसा ने अपने लुक को सटल मेकअप के साथ पूरा किया है. उन्होंने किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. बालों को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला रखा है. 

मदालसा शर्मा नई फोटोज में बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग दिख रही हैं. मदालसा सीरियल अनुपमा में अपने किरदार को लेकर अब काफी पसंद की जाने लगी हैं. मदालसा का बदला किरदार फैंस को एक घर तोड़ने वाली नहीं बल्कि एक घर जोड़ने वाली के रूप में दिखने लगा है. मदालसा के बारे में बता दें वह बॉलीवुड डिस्को किंग मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की पत्नी हैं. मदालसा अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news