Anupamaa Spoiler Alert: अब अनुपमा के साथ बीच सड़क हुई घटिया हरकत, समर करेगा मां को बचाने के लिए डिंपल से शादी!
Advertisement
trendingNow11459945

Anupamaa Spoiler Alert: अब अनुपमा के साथ बीच सड़क हुई घटिया हरकत, समर करेगा मां को बचाने के लिए डिंपल से शादी!

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupmaa Serial) में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. डिंपल को बचाने के लिए क्या अनुपमा को अपनी इज्जत दांव पर लगानी पड़ेगी.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Serial New Updates: अनुपमा सीरियल (Anupama Latest Episode) की कहानी एक बड़ा जबरदस्त ट्विस्ट लेने जा रही है. अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज (Gaurav Khanna) फिलहाल डिंपल के साथ हुए हादसे को लेकर शॉक्ड हैं और पूरी तरह से उस लड़की मदद कर रहे हैं. अनुपमा, डिंपल को अपने घर ले आई है, बा यानी लीला शाह के समझाने के बाद भी अनुपमा (Anupama) डिंपल को अकेला छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. 

अनुपमा के साथ बीच सड़क हुई घटिया हरकत 

डिंपल के साथ हर हाल में खड़ी अनुपमा (Anupama New Episode) को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. जहां गुंडे काव्या, किंजल और बरखा को धमकी भरी चिठ्ठी भेजकर डराने की कोशिश में लगी हैं. वहीं दूसरी तरफ गुंडे अब अनुपमा की इज्जत पर हाथ डालते नजर आएंगे. 

हाल ही में अनुपमा सीरियल (Anupama Serial New Episode) का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि अनुपमा की गाड़ी सुनसान रास्ते पर खराब हो जाती है, जिसके बाद वह घर लौटने के लिए ऑटो ले लेती है. तभी गुंडे बाइक पर सवार होकर अनु पर हमला बोल देते हैं. बीच सड़क गुंडे अनुपमा की साड़ी खिंचते नजर आते हैं. अब कहानी यहां से क्या मोड़ लेने वाली है ये देखना बेहद दिलचस्प होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

समर करेगा डिंपल से शादी 

डिंपल का पति निम्रित जिसपर वह अपनी जान छिड़कती थी, वह उसे छोड़कर भाग गया है. वहीं समर की एंट्री होती है, जो उसे दिलासा देते हुए हाथ थामता है. आगे कहानी में अनु को बचाने या प्यार में पड़ने के कारण डिंपल और समर की जोड़ी बनती देखी जा सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news