Anupamaa Spoiler Alert: पति की सगाई पर फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, बेटे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: पति की सगाई पर फूट-फूटकर रोएगी अनुपमा, बेटे का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

अनुपमा (Anupamaa) सीरियल काफी पसंद किया जाने वाला शो है. टीआरपी के मामले में भी इस धारावाहिक ने कइयों को पछाड़ रखा है. अब इसे लेकर नया अपडेट हम जारी कर रहे हैं. 

 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी जगत का पसंदीदा शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों शिवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. इसी त्योहार में अनुपमा (Rupali Ganguly) की जिंदगी में भूचाल आने वाला है. दरअसल, वनराज की मदद से काव्या शाह हाउस में एंट्री कर चुकी है. शिवरात्रि की पूजा के बाद वनराज अपनी और काव्या की शादी का ऐलान भी कर देगा. 

  1. अनुपमा सीरियल को लेकर नया अपडेट
  2. अनुपमा का पति करेगा सगाई का ऐलान
  3. पति की सगाई की खबर सुन खूब रोएगी अनुपमा

पति की शादी का ऐलान

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, काव्या के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद अनुपमा भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के इस फैसले पर सवाल नहीं खड़ा करेगी. अपनी सौतन की शादी की बात सुनकर अनुपमा का दिल टूट जाएगा. वहीं घर के सभी लोग वनराज की ये बात सुनकर हैरान रह जाएंगे. जिसके बाद वनराज का परिवार उसकी और काव्या की सगाई की तैयारियों में जुट जाएगा.

सगाई में टूटेगा सब्र का बांध

काव्या और वनराज की सगाई वाले दिन अनुपमा के सब्र का बांध टूट जाएगा. अपने पति को किसी और का होते देखकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाएंगे. भरी महफिल में अनुपमा अपने आंसूओं पर काबू करने की कोशिश करेगी. वहीं सगाई के दिन काव्या का उत्साह सातवें आसमान पर जा पहुंचेगा.

यह भी पढ़ें- Nia Sharma ने हिलाई कमरिया धीरे-धीरे, लोगों का हुआ बुरा हाल

बेटे को चढ़ेगा गुस्सा

काव्या और वनराज की सगाई से पहले भी सीरियल ‘अनुपमा’ में हंगामा होगा. शिवरात्रि के दिन शाह हाउस में जमकर बखेड़ा खड़ा होने वाला है. जैसे ही वनराज अपनी और काव्या की शादी का ऐलान करेगा वैसे ही समर का गुस्सा सावतें आसमान पर पहुंच जाएगा. समर पूरे परिवार के सामने वनराज की बेज्जती करेगा. समर अपने पिता को धक्के मारकर घर से बाहर कर देगा. इतना ही नहीं समर काव्या को भी शाह हाउस से बाहर का रास्ता दिखाएगा. 

यह भी पढ़ें- बेबी बंप के साथ नजर आईं Shehnaaz Gill, फोटोज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

अनुपमा बेटे को मारेगी चांटा

वनराज की बेज्जती होने पर अनुपमा को बुरा लगेगा. समर का गुस्सा देखकर अनुपमा उसे संभालने की कोशिश करेगी. समर अनुपमा की एक बात नहीं सुनेगा. ऐसे में अनुपमा समर को जोरदार चांटा मार देगी. अनुपमा का गुस्सा देखकर समर हैरान रह जाएगा. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि परिवार की नाराजगी के बाद भी वनराज और काव्या की शादी कैसे होगी.

यह भी पढ़ें- शुरू हुई Fukrey 3 की शूटिंग, सितारों ने शेयर की मुहूर्त पूजा की फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news