शुरू हुई Fukrey 3 की शूटिंग, सितारों ने शेयर की मुहूर्त पूजा की फोटो
Advertisement
trendingNow1865610

शुरू हुई Fukrey 3 की शूटिंग, सितारों ने शेयर की मुहूर्त पूजा की फोटो

फुकरे 3 (Fukrey 3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस बात की जानकारी खुद फिल्म के सितारों ने दी. इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'फुकरे' (Fukrey) फिल्म दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. दर्शकों ने जितना प्यार इसके पहले पार्ट को दिया था उतना ही प्यार दूसरे पार्ट को भी दिया. अब फुकरे फिल्म सीरीज (Fukrey Film) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ गई है. फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है, यानी कुछ महीनों बाद 'फुकरे 3' (Fukrey 3) भी आपको गुदगुदाने के लिए हाजिर हो जाएगी. 

  1. फुकरे 3 की शूटिंग शुरू
  2. सितारों ने खुद दी जानकारी
  3. कहानी में हो सकता है कोरोना वायरस का जिक्र

मुहूर्त की फोटो की शेयर

बॉलीवुड कलाकार पुलक‍ित सम्राट (Pulkit Samrat), ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), मंजोत सिंह (Manjot Singh) की स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. पुलक‍ित ने लिखा- '#fukrey3 बहुत बहुत बहुत जल्द शुरू होने वाला है. आप सब प्यार भेजते रह‍िएगा'. 

 

 

सितारों ने दी जानकारी

मंजोत सिंह ने मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर लिखा- 'आओ शुरू करें आगे का हिस्सा. फुकरे 3 बहुत जल्द. आपका आशीर्वाद चाह‍िए.' वहीं वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा ने भी फिल्म के मुहूर्त पूजा की तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाह‍िर की है. मालूम हो फुकरे 3 में अली फजल (Ali Fazal) और पंकज त्र‍िपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार में हैं.  

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

 

 

कोरोना वायरस का हो सकता है जिक्र

फुकरे 3 (Fukrey 3) की कहानी को लेकर पहले चर्चा थी कि ये कोरोना वायरस (Coronavirus) स्थ‍िति के इर्द-गिर्द होगा. डायरेक्टर मृगदीप लांबा ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म का यह पार्ट भी ह्यूमरस तरीके से स्ट्रॉन्ग मैसेज देगा जो लोगों को पसंद आएगा. असल कहानी में कोव‍िड-19 (Covid 19) के बारे में कुछ नहीं है. पर हम अब इस पर विचार कर रहे हैं. हमने इस पर चर्चा की है. हमें बहुत सावधान रहना होगा कि इसे किस तरह पर्दे पर दिखाएं, ये जबरदस्ती वाला सीन नहीं दिखना चाह‍िए. 

यह भी पढ़ें- धूप सेकती नजर आईं Anushka Sharma, फोटो में साफ दिखा Mother Glow

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news