Anupamaa Spoiler Alert:बा पोछेगी काव्या के आंसू, वनराज को रास नहीं आएगा राखी का ऑफर

'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. काव्या और वनराज की नौकरी जा चुकी है. ऐसे में बा काव्या को संभालने की कोशिश करेगी. राखी काव्या को अपनी अकैडमी में जॉइन करने के लिए कहेगी वनराज इस जॉब के लिए इनकार कर देगा. 

Anupamaa Spoiler Alert:बा पोछेगी काव्या के आंसू, वनराज को रास नहीं आएगा राखी का ऑफर
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों घरवाले बड़ी मुसीबत में हैं. वनराज और काव्या की नौकरी जा चुकी है, जिसे लेकर काव्या परेशान हो जाती है. अब इस मुसीबत में निपटने के लिए अनुपमा सामने आएगी. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नौकरी जाने पर राखी सभी के सामने वनराज को खूब जलील करती है. साथ ही वो सभी के सामने ये खुलासा भी कर देती है कि सिर्फ वनराज ही नहीं बल्कि काव्या (Kavya Vanraj Job) की भी नौकरी जा चुकी है.

काव्या उतारेगी गुस्सा

आज आप देखेंगे कि नौकरी जाने के बाद काव्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा.  सिर्फ अनुपमा ही नहीं बल्कि बा (Alpana Buch) और किंजल पर भी काव्या अपना गुस्सा उतारने की कोशिश करेगी. दूसरी ओर राखी अनुपमा (Rupali Ganguly) को अपनी ही सौतन को सपोर्ट करने का ताना मारेगी.

बा देगी काव्या को सहारा

काव्या को टेंशन के मारे पूरी रात नींद नहीं आती है और बा काव्या (Baa Kavya) की परेशानी समझ जाती है. बा काव्या के पास आकर उसे अच्छा फील कराने की कोशिश करेंगी. काव्या के सिर पर हाथ फेरकर बा कहेगी कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. बा की बातें सुनकर काव्या और भी इमोशनल हो जाएगी और उनकी गोद में सिर रखकर अपना सारा दर्द बाहर निकालेगी.

राखी देगी काव्या को ऑफर

अनुपमा के प्रीकेप में आप देखेंगे कि काव्या नई नौकरी की तलाश में घूमेगी. वो अपने साथ-साथ वनराज के लिए भी नौकरी ढूढ़ने की कोशिश करेगी. अनुपमा वनराज (Anupamaa Vanraj) को नौकरी का आइडिया देगी, जिसे सुनकर वो काफी खुश हो जाएगा. वहीं टेलीड्रीम की रिपोर्ट के अनुसार,  राखी दवे काव्या को अपनी अकैडमी में काम करने का ऑफर देगी और काव्या वनराज (Kavya Vanraj) को भी उस अकैडमी को जॉइन करने के लिए कहेगी और वनराज इस बात से इनकार कर देगा.

यह भी पढ़ें- घरवालों को पता लगेगी इमली और आदित्य की सच्चाई, अपर्णा मारेगी बेटे को जोरदार चांटा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.