Anupamaa Spoiler Alert: पारितोष का साथ छोड़ देगी किंजल, नहीं लाघेंघी ससुराल की दहलीज
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: पारितोष का साथ छोड़ देगी किंजल, नहीं लाघेंघी ससुराल की दहलीज

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में पारितोष इन दिनों बहुत गुस्से मे हैं. उसने एक-एक कर सभी घरवालों को खूब सुनाया है. यह देख वनराज ने भी उसके गाल पर थप्पड़ रसीद दिया है. पारितोष घर छोड़कर जाने के लिए कहेगा, लेकिन किंजल का मन बदल जाएगा.

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. शाह परिवार में रोज झगड़े हो रहे हैं. पूरे घर में अशांति फैली हुई है. पिछले दिनों, पारितोष घरवालों के साथ खूब बदतमीजी करते हुए नजर आया था. यही नहीं, उसने बापूजी को भी खूब खरी-खोटी सुना दी थी. वनराज ने भी गुस्से में आकर तोषू को थप्पड़ मार दिया था. 

  1. घर छोड़कर जाने का फैसला लेगा पारितोष
  2. किंजल नहीं देगी साथ
  3. कर्ज चुकाने के लिए गिरवी रखी जाएगी फैक्ट्री

नंदिनी देगी सहारा

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Episode) में आप देखेंगे कि पारितोष (Ashish Mehrotra) अपना सामान पैक करेगा और किंजल उसे रोकने की पूरी कोशिश करेगी. वो साफ-साफ कह देगा कि अगर उसे साथ चलना है तो चले वरना इसी घर में रहें. किंजल (Nidhi Shah) आधी रात को बैचेन होकर घर के आंगन में बैठकर आंसू बहाएगी और इस दौरान उसे नंदिनी सहारा देगी.

फैसला बदल लेगी किंजल

अगले ही दिन थक-हारकर किंजल भी पारितोष के साथ घर छोड़ने को तैयार हो जाएगी. किंजल और पारितोष के घर छोड़ते वक्त अनुपमा और बाकी लोग अपना दुख छिपाएंगे. किंजल से लोगों का दुख नहीं देखा जाएगा और घर की दहलीज लांघने से पहले ही वो फैसला ले लेगी कि वो अपना ससुराल छोड़कर कहीं नहीं जाएगी. किंजल का फैसला सुनकर पारितोष को शॉक लग जाएगा.

गिरवी रखी जाएगी फैक्ट्री

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को 20 लाख का टैक्स चुकाने के लिए अपनी ही फैक्ट्री को गिरवी रखना होगा. अनुपमा रिस्क लेकर ये फैसला लेना चाहेगी लेकिन काव्या बीच में खूब टांग अड़ाएगी. अब देखना होगा कि अनुपमा और वनराज 20 लाख का टैक्स कैसे चुकाएंगे?

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत कर देगी हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news