Anupamaa Spoiler Alert: वनराज पर हाथ उठाएगा काव्या का पति, कोर्ट के सामने मचेगा बवाल
X

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज पर हाथ उठाएगा काव्या का पति, कोर्ट के सामने मचेगा बवाल

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. इन मुसीबतों की वजह कोई और नहीं बल्कि इस बार भी काव्या ही है. 

 

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज पर हाथ उठाएगा काव्या का पति, कोर्ट के सामने मचेगा बवाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब वनराज और अनुपमा का तलाक हो गया है. अनुपमा (Anupamaa) ने खुद को परिवार से तो अलग कर लिया लेकिन वो मन ही मन आज भी उनसे जुड़ी हुई हैं. हालांकि, अनुपमा ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है और वो काव्या (Madalsha Sharma) की खुशियों में रोड़ा नहीं बनना चाहती है. रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) का अपकमिंग एपिसोड एक नए ट्विस्ट के साथ सामने आने वाला है. 

सामने आएगी रिपोर्ट

एक ओर अनुपमा के कैंसर की रिपोर्ट्स घरवालों ने देख ली है, दूसरी ओर काव्या जल्द से जल्द अपने पति अनिरुद्ध को तलाक देकर छुटकारा पाना चाहती है. ‘अनुपमा’ के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज और काव्या दोनों अनुपमा को ताना मारते हैं. वनराज को भी अनुपमा के कैंसर की रिपोर्ट के बारे में पता चल जाता है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड खूब धमाल होने वाला है.  

वनराज को कोर्ट ले जाएगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupamaa) की रिपोर्ट जानते ही वनराज के तोते उड़ जाएंगे. वनराज अनुपमा से कहेगा कि अनुपमा के लिए ये मुश्किल वक्त है और वो ये सब अकेले हैंडल नहीं कर पाएगी इसलिए वो अभी काव्या से शादी नहीं करेगा, लेकिन अनुपमा राजी नहीं होगी और कहेगी कि उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस दौरान काव्या को लगेगा कि कहीं अनुपमा वनराज का फैसला न बदल दे. ऐसे में वो वनराज को अपने साथ कोर्ट ले जाएगी.

 

वनराज अनिरुध की होगी लड़ाई

कोर्ट में जैसे ही वनराज (Vanraj) के सामने अनिरुद्ध आएगा तो तीनों के बीच कहासुनी हो जाएगी. अनिरूद्ध काव्या के साथ वनराज को देखते ही अपने होश खो बैठेगा और वनराज से भीड़ जाएगा. इसके बाद दोनों एक दूसरे पर हाथ उठाने लगेंगे. बीच में आकर काव्या दोनों दूर करेगी और मामला शांत कराएगी. अनिरुद्ध काव्या को मनाने की पूरी कोशिश करेगा कि काव्या (Kavya) तलाक लेने से मना कर दे. 

हो जाएगा काव्या का तलाक

काव्या अनिरूद्ध सुनकर थोड़ा परेशान होगी और ये देख वनराज खुश होने लगेगा. वनराज सोचेगा कि अब उसे काव्या से शादी नहीं करनी पड़ेगी. थोड़ी ही देर बाद सब पलट जाएगा और अनिरुद्ध काव्या को तलाक दे देगा. ऐसे में वनराज के अरमानों पर पानी फिर जाएगा. तलाक होते ही काव्या शादी की तैयारियों के सपने देखने लगेगी. इस सबके बीच वनराज अनुपमा (Anupamaa) की चिंता में डूबा रहेगा. 

ये भी पढ़ें: सलमान खान के पिता सलीम खान के आगे गिड़गिड़ाए KRK, कहा- रफा दफा करें केस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news