TV Serial TRP: टॉप पर पहुंचा 'अनुपमा', 'तारक मेहता...' पहुंचा 10वें नंबर पर, देखें पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow12156523

TV Serial TRP: टॉप पर पहुंचा 'अनुपमा', 'तारक मेहता...' पहुंचा 10वें नंबर पर, देखें पूरी लिस्ट

TV Serial TRP: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' इस सप्ताह टीआरपी में 2.7 रेटिंग के साथ नंबर 1 बना हुआ है. वहीं, 'गुम हैं किसी के प्यार में' 2.3 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है. 15 सालों से चला आ रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी लिस्ट में नंबर 10 पर है.

इस हफ्ते TRP में 'अनुपमा' ने मारी बाजी

TV Serial TRP: भारतीय टेलीविजन सीरियल्स की इस सप्ताह के टेलीविजन रेटिंग प्वॉइंट (TRP) सामने आ गए हैं. बार्क इंडिया ने साल 2024 के 10वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है और इस सप्ताह रुपाली गांगुली का धारावाहिक 'अनुपमा' टीआरपी में टॉप पर पहुंच गया है. वहीं, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 10 नंबर पर हैं. 'गुम हैं किसी के प्यार में' ने 'इमली', 'झनक', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे धारावाहिकों को पीछे छोड़ दिया है. रेटिंग में प्वॉइंट्स का अंतर देखें तो पता चलता है कि 'अनुपमा' ने सभी टीवी शोज को बुरी तरह से मात दे दी हैं. 

रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' (Anupamaa) हर दिन अपने ट्विस्ट एंड टर्न के दम पर दर्शकों को बांधे हुए है. शो में आगे क्या होगा? अनुपमा अब कौन सा कदम उठाएगी? अनुपमा की जिंदगी में क्या अनुज वापस आएगा? वनराज कब तक अनुपमा को परेशान करता रहेगा? यही सब जानने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं. इसी का नतीजा है कि शो टीआरपी के मामले में सबसे आगे है. इस हफ्ते 'अनुपमा' को 2.6 रेटिंग मिली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

'गुम है किसी के प्यार में' को कड़ी टक्कर दे रहा  'झनक'
'अनुपमा' के बाद 'गुम हैं किसी के प्यार में' 2.3 रेटिंग के साथ लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इस शो में जून 2023 में लीप आ गया था. भविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह के साथ सेकेंड जेनरेशन की एंट्री हुई थी. पहले ये शो आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के साथ शुरू हुआ था. स्टार प्लस का शो 'झनक' 2.3 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है, लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' को कड़ी टक्कर दे रहा है. हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर शो अपनी दिलचस्प कहानी और लीड जोड़ी की केमिस्ट्री से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

चौथे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लिस्ट में चौथे नंबर पर 2.2 रेटिंग के साथ है. समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे स्टारर शो में कई एक्साइटिंग ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में अब रूही की दूसरी शादी के इर्दगिर्द घूम रहा है. 'पांड्या स्टोर' की रेटिंग 1.8 है. पांचवें नंबर पर चल रहे इस शो को साहिल उप्पल और सुरभि दास अलविदा कहने वाले हैं. दोनों ने कुछ हफ्ते पहले शो से बाहर होने का ऐलान किया था. 

1.7 रेटिंग के साथ 'इमली' पहुंचा नंबर 7 पर
पॉपुलर पौराणिक शो 'शिव शक्ति' की रेटिंग इस हफ्ते 1.8 है. इस शो में राम यशवर्धन शिव और सुभा राजपूर शक्ति का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, 'इमली' 1.7 रेटिंग के साथ 7वीं पोजिशन पर है. साई केतन रॉव और अद्रिजा रॉय का शो 'इमली' अपने इंट्रस्टिंग प्लॉट की वजह से दर्शकों को लगातार बांधे हुए हैं. शो में इमली और अगस्त्य की केमिस्ट्री को दर्शक पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar)

10वीं पोजिशन पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
कुछ बातें 'अनकही सी', 'तेरी मेरी डोरियां' और पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 1.7 रेटिंग के साथ आठवें, नौवें और दसवें नंबर की पोजिशन पर है. सबसे लंबे समय तक चलने वाला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 15 वर्षों से दर्शकों को प्रभावित कर रहा है. इसकी टीआरपी में भले ही उतार-चढ़ाव आता रहे, लेकिन यह शो दर्शकों को हमेशा ही पसंद आता रहा है.

Trending news