Anupamaa: तलाक होते ही बदले वनराज के तेवर, बदला लेने के लिए उठाएगा ये कदम
X

Anupamaa: तलाक होते ही बदले वनराज के तेवर, बदला लेने के लिए उठाएगा ये कदम

Anupamaa: अनुपमा (Anupamaa) और वनराज (Vanraj) की जिंदगी का अब एकदम नया पड़ाव शुरू हो चुका है. लेकिन वनराज के तेवर बदलते नजर आ रहे हैं, वह अनुपमा से बदला लेने वाला है. 

Anupamaa: तलाक होते ही बदले वनराज के तेवर, बदला लेने के लिए उठाएगा ये कदम

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) शो में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey),  मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) और अपूर्वा अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) के बीच चल रही ऊहापोह को इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. अब अनुपमा और वनराज का तलाक हो चुका है और वनराज बदले की आग में जल रहा है इसलिए वह अनुपमा की गलतियां खोज रहा है.

काव्या ने भरे वनराज के कान!

अनुपमा से तलाक लेने के बाद वनराज का दिमाग पूरी तरह से बदल गया है वह अनुपमा से बदला लेने के मूड में आ चुका है. वनराज के बदलते तेवर देखकर शो के दर्शकों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या वनराज के कान काव्या ने भरे हैं और उसे ऐसा करने के लिए भड़काया है. क्योंकि वनराज हर बात में अनुपमा की गलतियां खोज रहा है और उसे बेज्जित कर रहा है. 

नंदनी और समर की सगाई में तमाशा 

जब नंदिनी और समर की सगाई के बीच अनुपमा को यह पता लगता है कि नंदिनी कभी मां नहीं बन सकती. लेकिन बा जब यह राज पता लगता है तो वह सोचती है कि शायद यह बात अनुपमा पहले से जानती थी. इसे लेकर सगाई में काफी तमाशा होता है. इसके बाद वनराज और बा सगाई रोक देते हैं. लेकिन यहां अनुपमा, नंदिनी और समर की सगाई के पक्ष में नजर आती है.

अद्वैत और अनुपमा की नजदीकियां 

आने वाले एपिसोड की बात करें तो आगे हम देखेंगे कि अनुपमा डांस रिहर्सल करती है और वनराज वहां आकर स्पीकर तोड़ देता है. इसके बाद वह आरोप लगाता है कि अनुपमा के कारण उसे जॉब नहीं मिली है. वनराज बदला लेने के मूड में आ जाते हैं क्योंकि काव्या यह उन्हें विश्वास दिला देती है कि अद्वैत और अनुपमा नजदीक आ रहे हैं. तो अब देखना ये होगा कि क्या वाकई अद्वैत और अनुपमा की नजदीकियां बढ़ेंगी? या वनराज और काव्या को देखकर अनुपमा का जीवन रोते हुए कटेगा. 

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora 47 की उम्र में बनने वालीं हैं बेटी की मां? रियलिटी शो में किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news