Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने के लिए श्रुति से झूठ बोलेगा अनुज, डिंपी की खुशियों में वनराज जहर घोलने को तैयार
Advertisement
trendingNow12104787

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने के लिए श्रुति से झूठ बोलेगा अनुज, डिंपी की खुशियों में वनराज जहर घोलने को तैयार

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु से मिलने के लिए अनुज, श्रुति से झूठ बोलता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ डांस अकेडमी खोलने के बाद डिंपी खुश होगी, तो वनराज एक बार फिर उसकी खुशियों में जहर घोलेगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 11 February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि यशदीप से अनुपमा (Anupamaa) कहती है कि उनका पता नहीं लेकिन मैं जानती हूं मुझे क्या बात करनी है. अनुपमा फिर यशदीप को कहती है कि वह अनुज से आद्या और श्रुति के साथ मूव ऑन करने के लिए कहेगी. अनुपमा की बात पूरी होती ही है कि यशदीप कहता है कि कैब आ गई. यशदीप, अनुपमा (Rupali Ganguly) से कहता है कि मुश्किल सफर का रास्ता थोड़ा आसान कर दूं इसलिए कैब बुलाई है. 

श्रुति से झूठ बोलेगा अनुज!

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अपने बर्थडे पर श्रुति बहुत खुश होती है. वहीं अनुज, अनुपमा की बातों में खोया दिखाई देता है. श्रुति के गाड़ी में बैठते ही अनुज एक मीटिंग का बहाना बनाता है. श्रुति मान जाती है और कहती है कि वह किसी बार में बैठ जाएगी...क्योंकि वह आज इतनी खुश है कि कोई उसकी जान मांग ले तो वह भी दे देगी. श्रुति फिर अनुज (Anupama Gaurav Khanna) से कहती है कि लेकिन जान तो तुम हो मेरी, तुम्हें कोई मांगेगा तो वह नहीं देगी. अनुज फिर अनुपमा से मिलने के लिए पहुंच जाता है. 

डिंपी की खुशियों में जहर घोलेगा वनराज

डिंपी अपनी डांस अकेडमी को एक बार फिर से खोलने को लेकर बहुत खुश होगी. वह जैसे ही घर लौटेगी तो बच्चों के लिए आइसक्रीम लाएगी और बा-बापूजी के लिए भी मिठाई लाएगी. डिंपी को खुश देखकर बा-बापूजी और काव्या भी खुश हो जाएंगे. डिंपी सभी को मिठाई खिला ही रही होगी कि वनराज की एंट्री होगी. और वह सीधा डिंपी पर चिल्लाता हुआ पूछेगा कि आखिर टीटू वहां क्या कर रहा था. टीटू की बात सुनकर डिंपी हक्की-बक्की रह जाएगी...अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिर टीटू से मिलने के बाद वनराज, डिंपी का डांस अकेडमी जाना बंद करता है या कोई नया तमाशा करता है.

Trending news