Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने तोषू को घर से भगाया, अनुपमा के बर्थडे के लिए यशदीप ने बनाया स्पेशल प्लान
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने तोषू को घर से भगाया, अनुपमा के बर्थडे के लिए यशदीप ने बनाया स्पेशल प्लान

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में तोषू जेल जाने के डर से घर छोड़कर भाग जाएगा, जिसमें वनराज उसकी मदद करेगा. तो वहीं अनुपमा के बर्थडे के लिए यशदीप स्पेशल प्लान बनाएगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 16th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के 16 मार्च 2024 के एपिसोड की शुरुआत अनु के तोषू को फटकारने से शुरू होगी. जहां अनुपमा बार-बार तोषू को पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहेगी. वहीं वनराज और बा बार-बार अनुपमा (Anupama) को समझाते-बुझाते नजर आएंगे. तोषू के हिमायती बनने पर अनुपमा बा से कहेगी कि आपको अपने पोते के जेल जाने से इतनी तकलीफ हो रही है, तो एक काम कीजिए अपने सिर सारा इल्जाम ले लीजिए और खुद जेल जले जाइए. अनुपमा की यह बात सुनकर बा फटाफट कहती है मैं क्यों जाऊं. तो अनुपमा भी कहती है मैं क्यों जाऊं. इसपर बा कहती है क्योंकि तू मां है. बा की बात पर अनुपमा कहती है- मां हूं तो क्या...मर जाऊं.

अनुपमा को इमोशनल ब्लैकमेल करेगा तोषू

अनुपमा (Anupamaa Serial) किसी की नहीं सुनेगी तो तोषू परी के नाम से अपनी मां को इमोशनल ब्लैकमेल करेगा. तोषू कहेगा कि वह पुलिस स्टेशन चलने के लिए तैयार है, लेकिन वह परी के साथ कुछ समय बिताना चाहता है. अनुपमा, तोषू की बातों पर विश्वास कर लेगी और उसे रातभर का समय देगी. 

घर से भाग जाएगा तोषू!

अनुपमा (Rupali Ganguly) अगले दिन सुबह तोषू को लेने आएगी, तो उसे पता लगेगा कि उसका बेटा घर छोड़कर भाग गया है. तब अनुपमा एक बार फिर वनराज और बा पर नाराज होगी. अनुपमा, वनराज से सवाल करेगी कि आपने उसे घर से भगाया है ना...तो वह कहां है बता दे. लेकिन वनराज यही कहेगा कि उसे कुछ नहीं पता. अनुपमा पुलिस स्टेशन जाकर वीडियो दिखाने की बात करके वहां से निकल जाएगी. फिर देखने को मिलेगा कि वनराज की मदद से ही तोषू घर छोड़कर गया है. 

Boogie Woogie: जावेद जाफरी ने लॉन्च किया था देश का पहला डांस रियलिटी शो, फैंस के बीच आज भी है पॉपुलर

अनुपमा  के बर्थडे के लिए प्लान करेगा यशदीप

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि यशदीप, बीजी और बाकी रेस्टोरेंट स्टाफ मेंबर्स के साथ अनुपमा के बर्थडे के लिए प्लानिंग करता है. लेकिन तभी अनुपमा रेस्टोरेंट में आ जाती है औऱ परेशान दिखाई देती है. तब पूछने पर यशदीप को पता लगता है कि तोषू घर छोड़कर चला गया है...अब सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है यह देखने लायक होगा. 

25 साल की पलक सिधवानी हैं आलीशान घर की मालकिन, TMKOC की 'सोनू' का देखिए महल जैसे घर का चप्पा-चप्पा
 

Trending news