25 साल की पलक सिधवानी हैं आलीशान घर की मालकिन, TMKOC की 'सोनू' का देखिए महल जैसे घर का चप्पा-चप्पा
Advertisement
trendingNow12158356

25 साल की पलक सिधवानी हैं आलीशान घर की मालकिन, TMKOC की 'सोनू' का देखिए महल जैसे घर का चप्पा-चप्पा

Palak Sindhwani Home Tour: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिधवानी सोनू के रूप में घर घर में फेमस हैं. लेकिन क्या आपने पलक सिधवानी का घर देखा है. वो घर जो उन्होंने खुद संजोया था. चलिए आज की कड़ी में आपको पलक सिधवानी का घर दिखाते हैं. वो घर जो उन्होंने खुद की कमाई से खरीदा था.

पलक सिधवानी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सोनू को भला कौन नहीं जानता. सोनू उर्फ पलक सिधवानी ने छोटी सी उम्र में काफी नाम कमाया है. आज के समय में वह लाखों रुपये कमाती हैं. सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि 25 साल की उम्र में वह अपने खुद के घर की मालकिन हैं. एक बार खुद उन्होंने यूट्यूब चैनल पर अपने घर की झलक दिखलाई थी. तो चलिए पलक सिधवानी का होम टूर करवाते हैं.

करीब दो साल पहले पलक सिधवानी ने अपनी मेहनत की कमाई से घर खरीदा था. मायानगरी में सोनू किरदार से एक्ट्रेस ने अपनी जगह पक्की की है. उन्हें फैंस इस शो की वजह से खूब प्यार देते हैं. आज के समय में वह खुद के घर की मालकिन है. एक्टिंग ही नहीं, सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर वह काफी एक्टिव हैं.

पलक सिधवानी ने दिखाया घर का चप्पा-चप्पा
यूट्यूब पर पलक सिधवानी ने अपना होम टूर करवाया था. इस दौरान उन्होंने अपने घर का चप्पा चप्पा वीडियो में दिखाया था. उनका ये घर 3बीएचके है. जहां साज-सज्जा का खास ख्याल रखा गया है. वह इस घर में फैमिली के साथ रहती हैं.

पलक सिधवानी का डेब्यू
पलक सिधवानी पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने साल 2019 में हॉस्टेज की मिनी के रूप में काम किया था. ये उनका पहला प्रोजेक्ट था. मुंबई से ही आने वाली पलक सिधवानी ने जय हिंद कॉलेज से पढ़ाई लिखाई की है. उन्हें डांस,ट्रेवलिंग और फोटोग्राफी का शौक है. फैमिली की बात करें तो इस घर में उनके साथ पैरेंट्स और उनका भाई हर्षित सिधवानी रहते हैं. हर्षित भी बहना की तरह एक्टर और मॉडल हैं.

Trending news