The Kapil Sharma Show के नए सीजन में बदले-बदले से कपिल, अर्चना पूरन सिंह ने खोला कॉमेडियन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज
Advertisement

The Kapil Sharma Show के नए सीजन में बदले-बदले से कपिल, अर्चना पूरन सिंह ने खोला कॉमेडियन के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

Kapil Sharma Transformation: द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में कॉमेडियन काफी बदले बदले से हैं उनका लुक पहले से काफी अलग लग रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन आखिर किया किसने है?

  

फोटो - सोशल मीडिया

Kapil Sharma New Look: द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का आगाज आज से होने जा रहा है. शो के अब तक जितने भी प्रोमो सामने आए हैं उनमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) काफी बदले बदले से नजर आ रहे हैं. उनके ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा काफी हो रही है. उनका लुक पहले से काफी चेंज नजर आ रहा है और पहले से ज्यादा हैंडसम हंक लग रहे हैं. लेकिन कपिल के इस ट्रांसफॉर्मेशन में भला किसका हाथ क्या आप जानते हैं? अब अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इसका खुलासा कर दिया है और वो नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की BTS वीडियो
अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो कपिल के साथ शूट करती दिख रही हैं लेकिन साथ ही साथ दोनों में मस्ती भी जमकर हो रही है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा - नया सीजन... नए कपड़े. कपिल शर्मा जो कुछ भी करते हैं उसमें मज़ा और हास्य लाने की अद्भुत क्षमता के कारण हमेशा अपने टॉप पर ही रहेंगे ! हम दोनों इस सीज़न का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रहे हैं। आशा है कि आप सभी को #thekapilsharmashow का नया सीज़न पसंद आएगा! हमें बताएं कि आपको हमारा 'नया' रूप भी कैसा लगा. (कपिल का ट्रांसफॉर्मेशन उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने किया है जिनका छिपा हुआ टैलेंट अब बाहर आ रहा है.) 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

शो में नहीं दिखेंगे ये पॉपुलर चेहरे
आज से सोनी टीवी पर कपिल शर्मा शो का आगाज होने जा रहा है लेकिन इस बार कई जाने माने चेहरे और किरदार शो में नजर नहीं आएंगे. इनमें से एक हैं कृष्णा अभिषेक जिन्होंने शो को छोड़ दिया है. जिसका पीछे उन्होंने शो के नए एग्रीमेंट को कारण माना है. वहीं अब चंदन प्रभाकर ने भी शो को छोड़ने की बात कह दी है. हैरानी की बात ये कि चंदन ने शो का प्रोमो भी शूट कर लिया था लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ने की बाद कहकर सभी को हैरान कर दिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news