अर्जुन बिजलानी का गोवा में एक्सीडेंट, पैरों में लगी चोट; फोटो शेयर कर दिखाए जख्म
Advertisement
trendingNow12361340

अर्जुन बिजलानी का गोवा में एक्सीडेंट, पैरों में लगी चोट; फोटो शेयर कर दिखाए जख्म

Arjun Bijlani Accident: अर्जुन बिजलानी का गोवा में एक्सीडेंट हो गया है. एक्टर को पैरों में चोट आई है. अर्जुन ने एक्सीडेंट की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने जख्मों की तस्वीर के साथ दी है. 

अर्जुन बिजलानी

Arjun Bijlani News: मिले जब हम तुम, नागिन जैसे कई हिट सीरियल्स से घर-घर में पहचान बनाने वाले अर्जुन बिजलानी संग हादसा हो गया. अर्जुन बिजलानी फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन के लिए गए थे, लेकिन वहां उनका एक्सीडेंट हो गया. अर्जुन बिजलानी ने हादसे की जानकारी अपने पैरों के जख्म दिखाते हुए सोशल मीडिया पर दी थी. अर्जुन बिजलानी की चोट की तस्वीरें देख फैंस चिंता में आ गए हैं, लेकिन वहीं एक्टर मुंबई लौटते ही काम पर लौट गए हैं. 

अर्जुन बिजलानी ने पैरों के दिखाए जख्म

अर्जुन बिजलानी ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में दो फोटोज का एक कोलाज शेयर किया था. जिसमें एक्टर के पैरों पर खरोंचे देखने को मिल रही थीं, जिसपर खून के निशान भी थे. अर्जुन बिजलानी के चोट वाली फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अर्जुन ने हालांकि अपने एक्सीडेंट को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है. लेकिन कुछ दिन पहले वह अपनी फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन मना रहे थे.  

fallback

Bigg Boss OTT 3: फाइनल से 2 दिन पहले लव कटारिया का बिग बॉस से कटा पत्ता, भड़के फैंस  

काम पर लौटे अर्जुन बिजलानी

चोट के बावजूद अर्जुन बिजलानी मुंबई आते ही काम पर लौट गए हैं. अर्जुन बिजलानी ने लॉफ्टर शेफ के सेट से भी अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इस हफ्ते लॉफ्टर शेफ में श्रद्धा कपूर स्त्री 2 के प्रमोशन के लिए आ रही हैं, जिसकी वजह से शो की थीम हॉरर रखी गई है. अर्जुन बिजलानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर मिले जब हम तुम, परदेस में है मेरा दिल, नागिन, इश्क में मरजावां, रुहानियत, शिव-शक्ति, Splitsvilla, इंडियाज गॉट टैलेंट औऱ डांस दीवाने जैसे कई शोज कर चुके हैं. 

डिंपल कपाड़िया हो गई थीं 'कुष्ठ रोग' का शिकार, स्कूल से निकालने का सताया डर...फिर ऐसे एक एड ने बदली किस्मत  

Trending news