Bharti Singh Gola: इस चीज से परेशान हुए भारती सिंह और हर्ष, गोला को लेकर लिया इतना बड़ा फैसला; जानकर चौंक जाएंगे फैंस
Advertisement

Bharti Singh Gola: इस चीज से परेशान हुए भारती सिंह और हर्ष, गोला को लेकर लिया इतना बड़ा फैसला; जानकर चौंक जाएंगे फैंस

Bharti Singh ने अपने नए ब्लॉग में गोला को लेकर इतना बड़ा फैसला लिया है जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. भारती का ये फैसला जानकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह

Bharti Singh Gola: भारती सिंह (Bharti Singh) ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद भारती और हर्ष ने प्यार से अपने बेबी को गोला कहकर बुलाते हैं. लेकिन कई दिनों बाद इन दोनों ने बताया कि बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. गोला के जन्म को 3 महीने हो चुके हैं. लेकिन बाकी सेलेब्स की तरह भारती और हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) ने भी अभी तक अपने बच्चे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. इस बीच भारती और हर्ष ने एक चीज से परेशान होकर इतना बड़ा फैसला ले लिया है जिसे जानकर फैंस को झटका जरूर लग सकता है.

परेशान हुए भारती और हर्ष 

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया हाल ही में मुंबई के पास में मौजूद एक जगह पर गए थे. इस खास जगह पर हर्ष ने भारती का जन्मदिन धूमधाम से मनाया. भारती और हर्ष ने पार्टी के इनसाइड वीडियो और पूरा सेलिब्रेशन अपने ब्लॉग में दिखाया है.

 

 

गोला को लेकर लिया बड़ा फैसला

भारती ने सेलिब्रेशन से लौटते वक्त ब्लॉग में अपने बेटे गोला को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. भारती और हर्ष ने ब्लॉग में कहा कि 'भारती के बर्थडे पर हम लोगों ने तो भारती को तोहफे दे दिए, लेकिन अब हम आपको रिटर्न गिफ्ट देंगे वो भी मुंबई वापिस जाकर. भारती ने फैंस को बताया कि वो अपने अगले ब्लॉग में गोले का चेहरा दिखाएंगी. इसके साथ ही भारती ने कहा कि आपके बहुत मैसेज मिले और कई सारे हमने पढ़े भी कि प्लीज हमें गोला का चेहरा दिखा दीजिए. 3 तारीख को गोला 3 महीने का हो गया है.'

 

 

हो गईं हूं परेशान

भारती ने अपने ब्लॉग में आगे कह कि 'मुझे पता है कि ये सुनकर आप लोग बहुत खुश हो. हम भी बहुत खुश हैं क्योंकि छिपा-छिपाकर हम भी बहुत थक गए हैं. बस आप अगले ब्लॉग का इंतजार करिए. ये बहुत जल्दी आ रहा है जिसमें आपको लक्ष्य सिंह लिंबाचिया देखने को मिलेगा. यानी कि हमारा प्यारा गोला.'

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news