हॉस्पिटल में एडमिट हैं ये Bigg Boss फेम एक्ट्रेस Srishty Rode, शेयर किया सर्जरी से पहले का वीडियो
Advertisement
trendingNow1930165

हॉस्पिटल में एडमिट हैं ये Bigg Boss फेम एक्ट्रेस Srishty Rode, शेयर किया सर्जरी से पहले का वीडियो

वीडियो के कैप्शन में सृष्टि (Srishty Rode) ने लिखा- जब मैं सर्जरी के लिए भीतर गई थी तो उसके पहले की तस्वीर. अब 5 दिन हो चुके हैं. अभी भी अस्पताल में हूं लेकिन रिकवर कर रही हूं.

सृष्टि रोडे

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी सेहत का हाल फैंस और फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है. सृष्टि ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ है और वह मुस्कुरा रही हैं.

रिकवरी कर रही हैं सृष्टि रोडे
वीडियो के कैप्शन में सृष्टि (Srishty Rode) ने लिखा- जब मैं सर्जरी के लिए भीतर गई थी तो उसके पहले की तस्वीर. अब 5 दिन हो चुके हैं. अभी भी अस्पताल में हूं लेकिन रिकवर कर रही हूं. आप लोगों की दुआओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. हालांकि सृष्टि (Srishty Rode) ने अपनी पोस्ट में ये नहीं बताया है कि वह क्यों अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी किस चीज की सर्जरी हुई है.

fallback

हॉस्पिटल में एडमिट हैं सृष्टि
बता दें कि इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए जाने से पहले एक्ट्रेस ने एक पोस्ट करके फैंस से कहा था कि वह उनके लिए दुआ करें. हालांकि तब भी उन्होंने इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया था. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि सृष्टि (Srishty Rode) की सेहत में थोड़ा सुधार है. लेकिन पोस्ट से ये भी साफ है कि वह अभी भी अस्पताल में हैं.

इन टीवी शोज में किया है काम
बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में सृष्टि (Srishty Rode) की परफॉर्मेंस कमाल की रही थी. जहां तक उनके टीवी शोज की बात है तो बता दें कि सृष्टि रोडे कुछ इस तरह, बैरी पिया, ये इश्क हाय, छोटी बहू, शोभा सोमनाथ की, पुनर्विवाह, इशकबाज और किचन चैंपियन जैसे शोज का हिस्सा रही हैं.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news