Bigg Boss 13 की फाइनलिस्ट Shehnaaz Gill के पिता पर लगा दुष्कर्म का आरोप
Advertisement

Bigg Boss 13 की फाइनलिस्ट Shehnaaz Gill के पिता पर लगा दुष्कर्म का आरोप

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में 40 वर्षीय एक महिला से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पंजाबी अभिनेत्री-गायिका और 'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में 40 वर्षीय एक महिला से यौन उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. पीड़िता ने दावा किया कि दुष्कर्म बंदूक की नोक पर एक कार के अंदर किया गया. यह मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका दुष्कर्म तब हुआ था जब वह 14 मई को अपने दोस्त के साथ सुख के घर गई थी. उसके घर पर ही महिला का ब्वॉयफ्रेंड रहता है. सुख कथित तौर पर महिला को उसके प्रेमी से मिलाने के बहाने अपनी कार में एक जगह ले गया और फिर बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद उसे आरोपी ने धमकी भी दी थी.

जांच अधिकारी हरप्रीत कौर ने मीडिया को बताया कि आरोपी फरार है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने धमकी मिलने के कारण अपराध के तुरंत बाद शिकायत दर्ज नहीं की, लेकिन अपने दोस्तों से सलाह लेने के बाद उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news