Bigg Boss 15 में फिर अभिजीत ने की हद पार, खाना चुराने पर राखी सावंत ने किया ये काम!
Advertisement
trendingNow11055461

Bigg Boss 15 में फिर अभिजीत ने की हद पार, खाना चुराने पर राखी सावंत ने किया ये काम!

Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) के शो का फिनाले पास आते-आते घर के अंदर का माहौल काफी गर्म हो चुका है. अब यहां कंटेस्टेंट खाना चुराने जैसी हरकत पर उतर आए हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अब पूरी तरह अपने खुमार पर है. जहां घर के बाहर लोगों के बीच फिनाले का एक्साइटमेंट है, वहीं घर के अंदर का माहौल भी काफी गर्म हो रहा है. अब कंटेस्टेंट एक दूसरे को जलील करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. अब अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा नजर आने वाला है. 

राखी ने फैंका अभिजीत पर पानी 

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी बोतल से पानी भरकर अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) के चेहरे पर फेंकती हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब अभिजीत ने जानबूझकर राखी को नाराज करने के लिए उनका खाना चुरा लिया. वह गुस्से में अभिजीत की ओर लपकी, जबकि प्रतीक उन्हें प्रोटक्ट करने की कोशिश करते हुए नजर आए. राखी उस पर चिल्लाते हुए कहती हैं, 'मेरी चकली कहां है?'.

करण और तेजस्वी फिर आए करीब

इस बीच पिछले कुछ दिनों से तीखे झगड़ों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं. वे अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश करते हैं. तेजस्वी करण को गले लगाती हैं और वह उनके गालों पर किस करते हैं. ऐसे में उनके जीवन में फिर से रोमांस आ गया है. बता दें कि 'बिग बॉस 15' कलर्स पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: पब्लिक के बीच डांस कर रही थीं Nora Fatehi, उड़ी ड्रेस और‌ हुआ Oops Momentएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news