Bigg Boss में हंगामा खड़ा कर देगा ये टीवी एक्टर! एयरपोर्ट पर कर चुका है बड़ा तमाशा
Advertisement
trendingNow1958340

Bigg Boss में हंगामा खड़ा कर देगा ये टीवी एक्टर! एयरपोर्ट पर कर चुका है बड़ा तमाशा

बिग बॉस (Bigg Boss) के इस बार के सीजन में कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे इसका खुलासा मेकर्स धीरे-धीरे करके कर रहे हैं. अब इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे एक और सेलेब्रिटी का नाम सामने आ गया है.

जीशान

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. छोटे पर्दे का ये सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो इस बार OTT पर शुरू होगा. शुरुआती कुछ हफ्ते तक शो वूट सलेक्ट पर आएगा और यहां पर दिग्गज फिल्ममेकर 'करण जौहर' (Karan Johar) इसे होस्ट करेंगे. इसके बाद शो को टीवी पर शिफ्ट कर दिया जाएगा और वहां सलमान खान (Salman Khan) इसे होस्ट करते नजर आएंगे.

  1. बिग बॉस का हिस्सा बनेगा ये एक्टर
  2. एयरपोर्ट पर कर चुका है तमाशा
  3. शो में रोज खड़ा होगा नया ड्रामा

विवादों का किंग है ये टीवी एक्टर
बिग बॉस (Bigg Boss) के इस बार के सीजन में कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे इसका खुलासा मेकर्स धीरे-धीरे करके कर रहे हैं. अब इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे एक और सेलेब्रिटी का नाम सामने आ गया है. हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) का हिस्सा रह चुके एक्टर जीशान खान (Zeeshan Khan) के बारे में. अपनी हरकतो के चलते काफी ज्यादा विवादों में रहा ये एक्टर इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

एयरपोर्ट पर खड़ कर दिया बखेड़ा
वूट सलेक्ट द्वारा एक वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें उस घटना के बारे में बताया जा रहा है जब जीशान खान (Zeeshan Khan) बाथरूम के कपड़ों में है एयरपोर्ट पर पहुंच गए. जब ग्राउंड स्टाफ ने जीशान (Zeeshan Khan) को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बखेड़ा खड़ा कर दिया और कहा कि वह पूरे कपड़े पहने हुए हैं और उनका शरीर पूरा ढंका हुआ है. तो फिर उन्हें क्यों ट्रेवल करने की इजाजत नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

शो में सबके छक्के छुड़ा देंगे जीशान
जीशान (Zeeshan Khan) की फैन फॉलोइंग न सिर्फ एक एक्टर के तौर पर है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर जीशान (Zeeshan Khan) को 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अब देखने की बात ये होगी कि जो एक्टर फ्लाइट में ट्रेवल करने के लिए इतना बखेड़ा खड़ा कर सकता है वो किसी शो में करोड़ों रुपये जीतने के लिए क्या नहीं कर सकता.

इसे भी पढ़ें: Gum hai kisi ke pyar mein: प्रोमो में नजर आईं Rakha, VIDEO देख फैंस ने जताई खुशी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news