Bigg Boss 15: लड़खड़ाती जुबान से जब सलमान खान ने गाया 'मनिहारी' सॉन्ग, फनी है वीडियो
Advertisement

Bigg Boss 15: लड़खड़ाती जुबान से जब सलमान खान ने गाया 'मनिहारी' सॉन्ग, फनी है वीडियो

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस वायरल वीडियो में दबंग खान श्रीलंका की मशहूर सिंगर योहानी (Yohani) के साथ मनिहारी सॉन्ग (Manihari Song) गाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और योहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का अंदाज रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) को और भी खास बना देता है. सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और उनकी कॉमेडी से लेकर उनके गुस्से तक सब कुछ इस शो को ज्यादा टीआरपी (TRP) गेन करने में मदद करता रहा है. इसी क्रम में सलमान (Salman Khan) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

  1. सलमान खान ने गाया 'मनिहारी' सॉन्ग
  2. पहली बार टीवी पर नजर आईं योहानी
  3. लड़खड़ाती जुबान से दबंग खान ने गाया गाना

योहानी के साथ सलमान ने गाया गाना
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के इस वायरल वीडियो में दबंग खान श्रीलंका की मशहूर सिंगर योहानी (Yohani) के साथ मनिहारी सॉन्ग (Manihari Song) गाते नजर आ रहे हैं. कलर्स टीवी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें योहानी दबंग खान से पूछती हैं कि क्या वह उनके साथ ये सॉन्ग गाना चाहेंगे? सलमान खान (Salman Khan) के सहमति जताने पर वह एक-एक लाइन गाती जाती हैं और सलमान (Salman Khan) उसे कॉपी करते हैं.

सलमान खान ने तोड़ी लिरिक्स की टांग
लेकिन क्योंकि गाना हिंदी या अंग्रेजी में नहीं है तो सलमान खान (Salman Khan) गाने की लिरिक्स को ठीक से दोहरा नहीं पाते. उल्टा वह गाने की लिरिक्स को पूरी तरह तोड़-मरोड़ कर उसका अलग ही उच्चारण करने लगते हैं. लड़खड़ाती जुबान से सलमान खान (Salman Khan) किसी तरह इस गाने को गाते हैं और उन्हें इस तरह गाना गाते देखकर योहानी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं योहानी
बता दें कि भारतीय टेलीविजन पर योहानी (Yohani) ने पहली बार कदम रखा है. टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी टीवी शो में योहानी (Yohani) और क्या कुछ करने वाली हैं ये देखना दिलचस्प होगा. बात करें सलमान खान (Salman Khan) की तो वह कई फिल्मों के लिए खुद गाना गा चुके हैं और कई बार उन्होंने गानों के लिरिक्स भी लिखे हैं. हालांकि ये सभी काम उन्होंने हिंदी में किए हैं.

इसे भी पढ़ें: बेटे Aryan Khan को ऐसे देख फूट फूट कर रोईं मां Gauri Khan, सामने आया अनदेखा वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news