Bigg Boss 16: घर में एंट्री लेते ही इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने सौंपा ये टास्क, कर दिया तो बन जाएंगा कैप्टन!
topStorieshindi

Bigg Boss 16: घर में एंट्री लेते ही इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने सौंपा ये टास्क, कर दिया तो बन जाएंगा कैप्टन!

Bigg Boss 16 Grand Premiere: बिग बॉस 16 का आगाज हो चुका है और वो भी बेहद शानदार अंदाज में. एक-एक कर कंटेस्टेंट की घर में एंट्री करा दी गई है और अब शुरू हो गया है मजेदार खेल. लेकिन एक कंटेस्टेंट के आते ही बिग बॉस ने उन्हें अहम जिम्मेदारी भी सौंप दी है. 

Bigg Boss 16: घर में एंट्री लेते ही इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने सौंपा ये टास्क, कर दिया तो बन जाएंगा कैप्टन!

Bigg Boss 16 First Day: बिग बॉस का खेल कंटेस्टेंट के घर में दाखिल होते ही शुरू हो गया है वो भी दिलचस्प तरीके से. अभी घर में आकर सेलेब्स ने चैन की सांस ली भी नहीं थी..घर को अच्छे से निहारा भी नहीं था कि बिग बॉस ने अपनी चाल चल दी है. एक कंटेस्टेंट को सौंप दी ऐसी जिम्मेदारी कि घर में आते ही रणनीतियों और चालाकियों से भरा ये खेल शुरू हो चुका है. ये काम किसी और को नहीं बल्कि घर में एंट्री लेने वालीं पहली सदस्य निम्रत कौर आहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) यानि छोटी सरदारनी को सौंपा गया है और अगर वो इस जिम्मेदारी को निभाने में कामयाब रहीं तो बन जाएंगी घर की पहली कैप्टन. 

बिग बॉस ने निम्रत को सौंपी ये जिम्मेदारी
घर में सबसे पहले निम्रत कौर को ही भेजा गया था. अगर आप नहीं जानते कि निम्रत कौन हैं तो बता दें कि ये छोटी सरदारनी सीरियल में लीड रोल प्ले कर चुकी हैं और टीवी की ऑडियंस के बीच काफी फेमस हैं. शो में आने के बाद खुद बिग बॉस ने उन्हें पूरा घर दिखाया और फिर आखिर में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी सौंप दी. उन्होंने निम्रत कौर को कहा कि अगर वो घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट को खुद बेड और घर के एक काम करने की जिम्मेदारी दे देंगी तो उन्हें घर का कैप्टन बना दिया जाएगा. जिसके बाद निम्रत ने पूरी कोशिश की कि वो ये टास्क पूरा कर सके.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

मजेदार होने वाला है बिग बॉस 16 
अब तक शो में जितने भी कंटेस्टेंट आए हैं वो काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. निम्रत कौर के अलावा अब्दु रोजिक, मैक स्टैन, अर्चना गौतम, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल जैसी कंटेस्टेंट शो मे आए हैं जिन्होंने शो में आते ही मस्ती करनी भी शुरू कर दी है. ऐसे में साफ है कि बिग बॉस 16 का सीजन काफी मजेदार होने वाला है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  
 
 

Trending news