Bigg Boss 17: अंकिता को मिली पॉवर, रातों-रात इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से किया बाहर!
Advertisement
trendingNow12044642

Bigg Boss 17: अंकिता को मिली पॉवर, रातों-रात इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से किया बाहर!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे को कैप्टेंसी की पॉवर मिल गई है. कैप्टन बनते ही अंकिता ने एक बड़ा फैसला ले लिया है और रातों-रात एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Mid Week Elimination: बिग बॉस 17 जैसे-जैसे अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है हर दिन गेम में एक नया ट्विस्ट आ रहा है. बैक-टू-बैक तीन एविक्शन के बाद अब मिड वीक एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर से पत्ता साफ हो गया है. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को कैप्टन बनने के बाद एक स्पेशल पॉवर मिली है. और पॉवर का इस्तेमाल करते हुए अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को बिग बॉस के घर से एविक्ट कर दिया है. 

अभिषेक कुमार रातों-रात बिग बॉस के घर से हुए बाहर!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Latest Episode) के लेटेस्ट अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया फैन पेज द खबरी के अनुसार, अंकिता लोखंडे को बतौर कैप्टन बिग बॉस ने एविक्शन की पॉवर दी थी. अंकिता ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए अभिषेक कुमार को बिग बॉस के घर से एविक्ट कर दिया है. हालांकि अभिषेक कुमार के एलिमिनेशन को लेकर बिग बॉस मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.  

क्यों हुआ अभिषेक का एलिमिनेशन?

बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि समर्थ और ईशा (Isha Malviya) बुरी तरह से अभिषेक को गुस्से में कोई स्टेप लेने के लिए उकसाते हैं. समर्थ तो हदें पार करते हुए अभिषेक के मुंह में टिशू डाल देते हैं, जिसके बाद गुस्से में अभिषेक समर्थ को चांटा लगा देते हैं. हालांकि अभिषेक को तुरंत अपनी गलती का अहसास हो जाता है और वह समर्थ से जाकर माफी भी मांगते हैं. इतना ही नहीं अभिषेक बार-बार कैमरा में जाकर बिग बॉस से भी माफी मांगते हैं और कहते हैं उन्हें यहां से निकाला ना जाए. 

अंकिता लोखंडे लेंगी बड़ा फैसला!

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस तुरंत कोई फैसला नहीं लेते फिर वह अंकिता लोखंडे के सामने च्वाइस रखते हैं और पूछते हैं क्या अभिषेक को सजा के तौर पर घर से एविक्ट कर देना चाहिए, जिसके बाद अंकिता हां कहती हैं. अंकिता के फैसले के बाद अभिषेक कुमार को बिग बॉस घर से बाहर आने के लिए कह देंगे.

Trending news