'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...' Ankita Lokhande ने कही विक्की जैन को छोड़ने की बात; वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12061362

'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...' Ankita Lokhande ने कही विक्की जैन को छोड़ने की बात; वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boos 17: बिग बॉस 17 के घर से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जमकर झगड़ा होता है, जिसके बाद अंकिता, विक्की को छोड़ने तक की बात कर देती हैं. वीडियो पर यूजर्स भी भर-भर कर कमेंट्स कर रहे हैं.

Ankita Lokhande ने विक्की जैन को छोड़ने की कही बात; वीडियो हुआ वायरल

Ankita Lokhande Angry On Vicky Jain: टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) जैसे-जैसे फिनाले की और बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के बीच जीत की होड़ मच हुई है. शो में कुल 17 कंटेस्टेंट्स ने कदम रखा था और अब घर के अंदर महज 7 लोग रह गए हैं, जिनमें से एक और कंटेस्टेंट एक दो हफ्ते में घर से बेघर हो जाएगा. इसी बीच बिग बॉस के घर के एक और वीडियो जारी किया गया है.

वायरल वीडियो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच एक बार जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है, जिसके बाद अंकित गुस्से में विक्की को छोड़ने की बात तक कह देती है. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में विक्की, मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के साथ बैठकर बात कर रहे होते हैं. वहीं दूसरी ओर काउच पर अंकिता भी खाना खा रही होती हैं और साथ ही रो रही होती हैं.

बर्तन धोने पर होता है विक्की-अंकिता का झगड़ा

विक्की अंकित से बात करने के लिए विक्की जाते हैं और पूछते हैं कि क्या बात है, लेकिन अंकिता वहां से उठकर घर के अंदर चली जाती हैं. इसके बाद विक्की भी अपनी जगह पर आकर लेट जाते हैं. इसके बाद अंकित दरवाजे पर आकर विक्की को उनके झूठे बर्तन साफ करने की बात कहती हैं, जिसको लेकर विक्की कहते हैं कि वो उनको न बताए उनको क्या करना है, क्योंकि अब वो कैप्टन नहीं हैं. इसके बाद दोनों के बीच हल्की बहस होती है. फिर जब विक्की अपने बर्तन साफ कर रहे होते हैं तो अंकिता उनसे बात करने के लिए जाती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की को छोड़ने की बात करती हैं अंकिता

इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि अंकित गुस्से में वहां से ये कहते हुए निकल जाती हैं कि 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से अब तू सोच ले जो तुझे करना है'. हालांकि, ये बात सुनने के बाद भी विक्की कोई रिएक्शन नहीं देते. बता दें, बिग बॉस में एंट्री के बाद से है अंकिता और विक्की के बीच होने वालों झगड़ों ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. इसके बाद शो में विक्की की मां द्वारा अंकिता के लिए दिए गए बयान भी सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर विक्की की मां ट्रोल हो रही हैं. इसी बीच एक बार फिर अंकिता और विक्की के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है. 

Trending news