Bigg Boss 17: 'अंकिता टीवी इंडस्ट्री में...', मुनव्वर फारुकी पर अनुराग डोभाल का कमेंट, बिग बॉस का अल्टीमेटम!
Advertisement
trendingNow11973962

Bigg Boss 17: 'अंकिता टीवी इंडस्ट्री में...', मुनव्वर फारुकी पर अनुराग डोभाल का कमेंट, बिग बॉस का अल्टीमेटम!

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में मनारा चोपड़ा के सवाल पर अनुराग डोभाल ने जवाब में मुनव्वर फारुकी पर तगड़ा कमेंट कर डाला है. साथ ही बिग बॉस ने सभी मोहल्लेवालों को अल्टीमेटम दिया है कि उनके 'मोहल्ले' को साफ रखें नहीं तो वह सफाई पर उतर आए तो मोहल्ला खाली हो जाएगा. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui and Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड एंटरटेनमेंट और ड्रामा से भरपूर रहा. जहां एक तरफ बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को बीबी हाऊस गंदा रखने पर डांट लगाई और सिर्फ एक घंटा देकर उसे साफ करने का अल्टीमेटम दिया. वहीं दूसरी तरफ मनारा चोपड़ा और अनुराग डोभाल की गेम से जुड़ी बातों ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी. और इन्हीं बातों में अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी को लेकर तगड़ा कमेंट कर डाला.

क्यों नहीं अंकिता से लड़ता मुनव्वर?

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि अनुराग डोभाल और मनारा चोपड़ा गार्डन एरिया में बैठकर बात करते हैं. जहां अनुराग से मनारा कहती हैं कि मुनव्वर अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटता और जहां गलत होता है वहां अपना स्टैंड लेता है. लेकिन उसे अंकिता लोखंडे से लड़ता नहीं देखा गया है. मनारा की इस बात पर अनुराग कहते हैं यह शायद इसलिए कि अंकिता एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. 

मुनव्वर का गेम बना चर्चा का विषय

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में मनारा यह कहती दिखीं- मुनव्वर ऐसे तो बहुत बोलता है, झगड़ा करता है सबसे. लेकिन अंकिता से लड़ नहीं पाता पता नहीं क्यों. डरता है क्या उससे. सवाल के जवाब में अनुराग कहते हैं- अरे वो अंकिता की चाट रहा है क्योंकि वो टीवी इंडस्ट्री में बहुत फेमस है. क्या फर्क पड़ता है, उसको जो करना है करे. अनुराग की बात पर मनारा कहती हैं कि अंकिता उसे ऑडिशन्स नहीं दिला सकतीं और उसे यह जानना चाहिए. 

मोहल्लेवालों को मिली सजा

बिग बॉस ने लेटेस्ट एपिसोड में सभी घरवालों को जमकर डांट लगाई. बिग बॉस ने सभी से घर को फटाफट साफ करने का अल्टीमेटम दिया. साथ ही खानजादी, अरुण और तहलका द्वारा तोड़े नियमों की सजा सभी घरवालों को दी. बिग बॉस ने डांट लगाने के बाद सजा सुनाते हुए कहा कि अब से किचन सिर्फ 4.5 घंटे ही खुला रहेगा.

Trending news