Munawar Faruqui Ex Wife: मुनव्वर फारूकी की आयशा खान ने खोली पोल, बोलीं- रिकॉर्डिंग हैं मेरे पास, इसने EX वाइफ को धोखा दिया
Advertisement
trendingNow12054484

Munawar Faruqui Ex Wife: मुनव्वर फारूकी की आयशा खान ने खोली पोल, बोलीं- रिकॉर्डिंग हैं मेरे पास, इसने EX वाइफ को धोखा दिया

Munawar Faruqui Ex Wife: 'बिग बॉस 17' का गेम एकदम पलट चुका है. जो मुनव्वर फारूकी अपनी बातों और शायरी की वजह से छाए रहते थे. वह इस समय बड़े आरोपों का सामने कर रहे हैं. बिग बॉस की कंटेस्टेंट आयशा खान ने आरोप लगाया है कि मुनव्वर ने उनके अलावा कई लोगों को धोखा दिया है. इन्होंने तो अपनी एक्स वाइफ को भी नहीं छोड़ा था.

मुनव्वर फारूकी पत्नी गर्लफ्रेंड

'बिग बॉस 17' के मजबूत कंटेस्टेंट माने जाने वाले मुनव्वर फारूकी का गेम पलट चुका है. जो मुनव्वर पूरा सीजन अपनी शायरी और शानदार बातों की वजह से छाए रहते थे. मगर इस वक्त वह बड़े आरोपों का सामना कर रहे हैं. जिस आयशा ने 22 दिन तक अपना मुंह बंद रखा था, उन्होंने अब चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. शो में आयशा ने मुनव्वर फारूकी की गेम चौपट कर दी है. जिसके बाद स्टैंडअप कॉमेडियन रोते-धोते नजर आए.

'बिग बॉस 17' में हुआ ये कि इस बार मुनव्वर की श्याणी गेम उन्हीं को भारी पड़ गई. ये सारी लड़ाई शुरू हुई नॉमिनेशन के बाद. इस बार मन्रारा व अभिषेक का बचाव करते हुए मुनव्वर ने आयशा खान को नॉमिनेट किया. जिसके बाद सभी घरवालों ने उनकी खूब आलोचना की. जो मुनव्वर पिछले कई दिनों से मन्नारा के साथ लड़ता झगड़ता दिख रहा था आखिर उन्होंने उन्हें क्यों बचाया. यहीं से आयशा उनपर भड़क उठीं.

इसके बाद आयशा ने मुनव्वर फारूकी की पोल खोलनी शुरू की. उन्होंने कहा कि वह शो से जाएंगी लेकिन इन्हें एक्पोज करने के बाद. इसके बाद आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने उन्हें ही नहीं बल्कि कई लड़कियों को धोखा दिया. जब समर्थ ने नंबर पूछे तो आयशा ने गिनकर बताए कि उन्हें मिलाकर 5-6 लड़कियां हैं जिन्हें मुनव्वर ने धोखा दिया है.

मुनव्वर ने दिया पूर्व पत्नी को धोखा
आयशा खान ने ये भी दावा किया कि मुनव्वर ने नाजिला के लिए एक्स वाइफ को धोखा दिया था. उनके पास रिकॉर्डिंग हैं, इनकी पूर्व पत्नी की. जो रिश्ता बचाने के लिए रो रही थीं. लेकिन मुनव्वर ने एक्स वाइफ के साथ अच्छा नहीं किया. आज वह कहीं किसी गांव में होंगी.

आयशा और मुनव्वर का क्या है मसला
मालूम हो, आयशा ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. उन्होंने यही कहा था कि वह खुद के लिए इंसान मांगने के लिए आई हैं. मुनव्वर ने एक साथ दो दो लड़कियों को धोखा दिया. इसलिए वह नेशनल टीवी पर माफी मांगवाना चाहती हैं. आयशा और मुनव्वर का शो में शुरुआत में सब सही भी होने लगा था लेकिन फिर वीकेंड के वार के बाद चीजें बिगड़ गईं.

Trending news